रिलीज हुआ गुड न्यूज़ फिल्म का शादी सांग 'सौदा खरा-खरा'
रिलीज हुआ गुड न्यूज़ फिल्म का शादी सांग 'सौदा खरा-खरा'
Share:

इस समय शादियों का मौसम चल रहा है और अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ भी शादियों के सीजन में आ रही है. वहीं अब इस फिल्म का एक नया गाना सौदा खरा खरा रिलीज़ हो चुका है. जी हाँ, आप देख सकते हैं मस्ती भरे इस गाने में अक्षय कुमार कभी ज़मीन पर लोटकर नाच रहे हैं तो कभी घोड़ी पर बैठकर दूल्हे के साथ नागिन डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

वहीं इस गाने में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी थिरक रहे हैं जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. हाल ही में अक्षय ने गाने का वीडियो शेयर करके लिखा है- ''अपने हाथों को ऊपर करके हमें ज्वाइन कीजिए. गुड न्यूज़ 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है.'' आप देख सकते हैं सौदा खरा-खरा गाने की शुरुआत दिलजीत और कियारा के एक शादी में डांस करने के दृश्य के साथ होती है और इसके बाद पार्टी में सिंगर सुखबीर पहुंचते हैं, जिन्होंने इस गाने के ओरिजिनल वर्ज़न को आवाज़ दी थी. इसी के बाद अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री होती है और वो अपने नागिन डांस स्टेप्स से माहौल को अलग ही रंगीनियत देते हैं.

आप सभी को बता दें कि राज मेहता निर्देशित फ़िल्म स्पर्म एक्सचेंज के नये विषय पर आधारित है और इस फ़िल्म में करीना कपूर ख़ान और अक्षय कुमार पति-पत्नी के रोल में नजर आने वाले हैं और कियारा आडवाणी की पेयरिंग दिलजीत दोसांझ के साथ है. इस फिल्म में दोनों जोड़ों का सरनेम बत्रा हैं, इसी के कारण आईवीएफ प्रक्रिया के दौरान इनके स्पर्म बदल जाते हैं और फ़िल्म में इसी विषय को कॉमिक अंदाज़ में दिखाया गया है जो आप देखने के बाद खूब खुश होने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म गुड न्यूज़ का निर्माण करण जौहर ने किया है और इस फ़िल्म के ट्रेलर को फैंस ने खूब प्यार दिया है.

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ अवार्ड्स 4 दिसंबर को अपने पहले पैनल चर्चा के लिए पूरी तरह से है तैयार; नामांकित लोगों ने कुछ इस तरह बयां की अपनी खुशी!

शादी से पहले प्रेग्नेंट होकर बटोरी सुर्खियां, जानिए अनसुनी बातें

बॉक्स ऑफिस पर 'होटल मुंबई' रही दमदार, जानिये कितना रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -