भारतीय पहलवान सतेंद्र डागर WWE के मुकाबले के लिए है तैयार
भारतीय पहलवान सतेंद्र डागर WWE के मुकाबले के लिए है तैयार
Share:

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत से  प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक WWE में भारत की और से फाइट में लड़ने वाले द ग्रेट खली के बाद अब भारत की और से एक और भारतीय पहलवान WWE के इन मुकाबलों में अपना हाथ आजमाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब सतेंद्र डागर बड़े-बड़े फाइटरों से लड़ते हुए नजर आएंगे। तीन बार हिंद केसरी बन चुके सतेंद्र अब राजधानी दिल्ली में 15 जनवरी को होने वाली वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट WWE के इन मुकाबलों में विदेशी पहलवानो से लोहा लेते हुए नजर आएँगे.

तथा डब्ल्यूडब्ल्यूई की फाइट में अपनी और से चुनौती पेश करेंगे। इस बाबत मंगलवार को ही आयोजको कि और से इसकी सार्वजनिक घोषणा की गई. आपको बात दे की भारतीय पहलवान सतेंद्र डागर अमेरिका में खुद को इस फाइट के लिए तैयार कर रहे थे।

इस मामले में भारतीय पहलवान सतेंद्र डागर ने कहा है कि मेरी ट्रेनिंग भी पूरी हो गई है तथा सतेंद्र ने कहा है कि मुकाबले में यह अभी तय नहीं हुआ कि मेरी फाइट किससे होगी, लेकिन मैं किसी से भी मुकाबले के लिए तैयार हु. सतेंद्र ने कहा कि अगर फाइट में मेरा मुकाबला अगर चैंपियन अंडरटेकर से होता है तो में उनसे भी मुकाबले के लिए तैयार हु. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -