सतना सीएसपी के साथ ISI के जासूस का फोटो हुआ वॉयरल
सतना सीएसपी के साथ ISI के जासूस का फोटो हुआ वॉयरल
Share:

भोपाल: पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई जासूस के साथ सतना पुलिस अफसर की फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने से पूरा पुलिस महेकमा सवालों के घेरे में आ गया है, जासूस बलराम और उसके राजदार दोस्त के.पी. यादव द्वारा सतना सीएसपी. सीताराम यादव के साथ खिंचवाई गयी फोटो चर्चा का विषय बनी हुई है, यह फोटो शोसल मिडिया में भी खूब वायरल हो रही है. देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालो के साथ सतना पुलिस के एक जिम्मेदार पुलिस अफसर की फोटो वायरल होना बेहद अपात्तिजनक है और उससे भी ज्यादा अपात्तिजनक यह रहा कि शासन प्रशासन, एटीएस या स्थानीय पुलिस अधीक्षक द्वारा न ही संज्ञान लिया गया और न ही कोई कार्रवाई की गई. 

मामला तूल पकड़ता देख सतना एसपी ने पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं. अतरिक्त पुलिस अधीक्षक सतना सीएसपी सीताराम यादव के साथ बलराम, केपी यादव के साथ क्या कनेक्शन था, किन परिस्थितियों में और कैसे फोटो खिंचवाई गयी, पूरे मामले में सीएसपी की क्या भूमिका रही और उनका क्या कहना है बयान दर्ज कर जाँच करेंगे.

एक हफ्ते पहले सिटी कोतवाली पुलिस द्वारा बलराम के राजदार दोस्त केपी यादव को पुकलस ने उठाया था, लेकिन रातोरात ऐसा क्या हुआ कि केपी यादव को छोड़ दिया गया इस मामले की भी एसपी ने जाँच कराने की बात कही है. आपको बता दें कि केपी यादव जासूस बलराम का बेहद करीबी राजदार दोस्त है. उसकी बलराम के साथ वायरल फोटो और वीडियो से साबित होता है कि वह कितना रंगीन मिजाज था। केपी यादव बलराम के ऐशो आराम की पूरी व्यवस्था करने की बात सामने आयी है. 

ऐसे लोगों के साथ सीएसपी की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल होना, केपी यादव को हिरासत में लेकर आश्चर्य जनक ढंग से छोड़ दिया जाना किसी बड़े षड्यंत्र का हिस्सा लग लग रहा है। बहरहाल इस मामले में अगर स्वतंत्र पुलिस जाँच हो जायें तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा, क्या एक पुलिस अफसर दूसरे पुलिस अफसर की निष्पक्ष जाँच कर सकेगा बड़ा सवाल पैदा हो गया है .

पाकिस्तानी जासूस करता था मौसम को कोड के रूप में इस्तेमाल

पकडे गए जासूसों के तार उड़ी और पठानकोट आतंकी हमले मे जुडे होने की शंका

एक और आईएसआई जासूस गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -