ससुर से संबंध बनाने के लिए बहु किया ऐसा काम और तभी आ गई सासु माँ...
ससुर से संबंध बनाने के लिए बहु किया ऐसा काम और तभी आ गई सासु माँ...
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा बिहार के मधुबनी के खिरहर थाना के हिसार गांव से सामने आया है. इस मामले में एक बार फिर ससुर और बहु के संबंध को शर्मसार किया गया है. जी हाँ, इस मामले में हिसार गांव में ससुर व बहू की ग्रामीणों की जबरदस्ती शादी करवाई गई. जी हाँ, हाल ही में यह मामला सोशल मीडिया पर गर्माया हुआ है. इस मामले में पुलिस ने ससुर सोनफी दास को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बहु की सास ने यह आरोप लगाया है कि उसने अपनी बहु व पति को एक साथ एक रात को कमरे में संबंध बनाते देखा जिसके बाद उसने जमकर हंगामा किया और उसी कारण दोनों की शादी करवाई गई है.

इस मामले में सास ने बताया कि उसके बहुत ज्यादा हल्ला व हंगामा मचाने के बाद ही वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण जुटे और सभी ने एक फैसला लिया. इस मामले में ग्रामीणों ने ससुर व बहू दोनों को रात में जमकर पीटा और इसके बाद ससुर से बहु की मांग में जबरदस्ती सिंदूर डलवाया गया. वहीं यह मामला अब सोशल मीडिया पर जमकर चर्चाओं में आया है और हर कोई इस मामले को देखकर हैरान है.

फिलहाल इस मामले के जोर पकड़ने पर पुलिस इस समय ससुर को पकड़कर पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं मिला है लेकिन इस मामले का वायरल होता वीडियो सभी को संदेह में ला रहा है और अब इस समय इस वीडियो की जांच की जा रही है.

पति के मरते ही भाभी ने बनाए देवर से संबंध, ससुर ने देखकर कहा- 'बहु मुझे भी...'

घर पर बहु को अकेले देख ससुर को मिला मौका फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

सुहागरात पर सो गया पति तो ससुर के पास पहुँच गई बहु, कहा- 'आपका बेटा सो गया आप ही सुहागरात मना...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -