रिसाॅर्ट में रह रहे हैं शशिकला समर्थक
रिसाॅर्ट में रह रहे हैं शशिकला समर्थक
Share:

चेन्नई: AIADMK  के 120 विधायकों को एक लग्जरी रिजाॅर्ट में ठहराया गया। जब यहां पर राजस्व विभाग का और पुलिस का अमला पहुंचा तो हडकंप मच गया। विधायकों को पहले तो समझ नहीं आया मगर फिर बाद में जब अधिकारियों ने उनसे चर्चा की तो उन्हें जानकारी मिली कि मांजरा क्या है। दरअसल पन्नीरसेल्वम ने आरोप लगाया कि शशिकला समूह ने विधायकों को रोक दिया है। शशिकला इनका माध्यम से बहुमत सिद्ध करना चाहती है।

मिली जानकारी के अनुसार यह रिसाॅर्ट महाबलीपुरम के समीप है। रिसाॅर्ट पहुंचने वालों के दल का नेतृत्व डिप्टी सुपरीटेंडेंट आॅफ पुलिस तमिलसेल्वन और डिस्ट्रिक्ट रेवेन्यू आॅफिसर रामाचंद्रन द्वारा किया गया। जांच के दौरान अधिकारियों ने प्रत्येक विधायक से अलग अलग पूछताछ की। अब ये उत्तर न्यायालय में दाखिल किए जाऐंगे।

हालांकि दो विधायकों जिनमेें एक केवी पन्नीरसेल्वम और सीके मोहन शामिल हैं उन्होंने कहा कि उन्हें कोई दबाव नहीं बनाया गया है वे तो स्वयं ही रिसोर्ट में रहते हैं। विधायकों ने यह जरूर कहा कि उन्हें पन्नीरसेल्वम के गुट से धमकी मिली है और उनकी जान को तक खतरा है। ऐसे में वे यहां रह रहे हैं। उनका कहना था कि चिन्नमा ही सरकार बनाऐंगी। गौरतलब है कि विधायक रिसोर्ट में किसी को भी जाने नहीं दे रहे हैं। हालांकि न्यायालय ने कहा कि यदि विधायकों को जबरन रोका गया तो फिर यह गंभीर मसला होगा।

AIADMK में दो फाड़ः शशिकला ने जताया 131 विधायकों का समर्थन

शशिकला ने 130 विधायकों को बस में भरकर पहुँचाया गुप्त स्थान पर

तमिलनाडु संकट : पन्नीरसेल्वम का काटा फोन, कमिश्नर की कुर्सी पर मंडराया खतरा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -