शशिकला ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
शशिकला ने पेश किया सरकार बनाने का दावा
Share:

चेन्नई : आखिरकार तमिलनाडु में जारी राजनीतिक गतिरोध ने एक मोड़ लेने के बाद अपने अंजाम तक पहुंचता नजर आ रहा है। मिली जानकारी के अनुसार एआईएडीएमके की महासचिव वी के शशिकला ने राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा प्रस्तुत कर दिया। शशिकला ने अपने पक्ष मेे अधिकांश विधायक होने का दावा किया और कहा कि वे बहुमत मे हैं। वे सरकार बना सकती हैं। इस बात की जानकारी पार्टी द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्विट कर दी गई।

राज्यपाल विद्यासागर राव से भेंट के दौरान शशिकला ने पार्टी के विधायकों से से मिला समर्थन-पत्र प्रस्तुत किया। मिली जानकारी के अनुसार राज्य के राज्यपाल मुंबई गए थे लेकिन गुरूवार को उनके चेन्नई पहुंचने पर पन्नीरसेल्वम ने उनसे भेंट की। उन्होंने राज्यपाल को सारे हालातों की जानकारी दी। पन्नीरसेल्वम ने कहा कि राज्यपाल ने उन्हें किसी तरह का आश्वासन नहीं दिया।

इसके बाद शशिकला ने राज्यपाल से भेंट की। उन्होंने सरकार बनाने का दावा सामने रखा। राज्यपाल से मिलने से पहले शशिकला जया मोमोरियल पहुंची और पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता को याद कर उनकी आंखें नम हो गईं। हालांकि भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ट्विट कर लिखा है कि राज्यपाल पन्नीरसेल्वम को बहुमत सिद्ध करने के लिए 5 दिन मिलते हैं तो ऐसे में राजनीति गर्माने के आसार हैं।

यह  भी पढ़ें 

AIADMK में बगावत : पन्नीरसेल्वम पार्टी से निष्कासित, शशिकला ने कहा सब ठीक है

पन्नीरसेल्वम ने दिए जयललिता के निधन के जांच के निर्देश

शशिकला ने 130 विधायकों को बस में भरकर पहुँचाया गुप्त स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -