AIADMK में बगावत : पन्नीरसेल्वम पार्टी से निष्कासित, शशिकला ने कहा सब ठीक है
AIADMK में बगावत : पन्नीरसेल्वम पार्टी से निष्कासित, शशिकला ने कहा सब ठीक है
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु की सियासत में एक बार फिर राजनीतिक उथल पुथल शुरू हो गई है. जयललिता के निधन के बाद मुख्यमंत्री का पद संभालने वाले ओ पन्नीरसेल्वम जयललिता की समाधि के पास मौन होकर बैठ गए. करीब आधे घंटे तक ऐसे ही मौन बैठने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जयललिता की आत्मा ने मुझसे बात की. उन्होंने मुझे जनता को सच बताने को कहा. पन्नीरसेल्वम ने मीडिया को बताया कि शशिकला गुट मुझ पर दबाव बना रहा है. पनीरसेल्वम ने कहा कि अगर पार्टी कार्यकर्ता चाहें तो मैं अपना इस्तीफा वापस ले सकता हूं. पनीरसेल्वम के आरोपों पर शशिकला ने कहा कि ऐसा लगता है जैसे वो किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं. पार्टी में सब ठीक है.

पन्नीरसेल्वम को पार्टी से निकाला- शशिकला गुट पर पन्नीरसेल्वम द्वारा लगाए आरोपों के बाद शशिकला के आवास पोस गार्डेन पर आपातकालीन बैठक हुई. वहीं खबर है कि राज्यपाल सी विद्यासागर राव आज ही चेन्नई वापस लौट रहे हैं. वही पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को AIADMK से निष्कासित कर दिया है. पहले उन्हें कोषाध्यक्ष पद से हटाया गया. उनके स्थान पर डिंडीगुल श्रीनिवासन को नियुक्त किया गया है.

दूसरी और शशिकला देर रात में अपने समर्थकों से मिली और कहा कि ऐसा लगता है जैसे कि पन्नीरसेल्वम किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं. पार्टी में किसी तरह की समस्या नहीं है. मैंने किसी काम के लिए पन्नीरसेल्वम पर दबाव नहीं बनाया. वो जो भी कह रहे हैं, वो गलत है. पार्टी के सभी विधायक एक है, हम एक परिवार की तरह हैं. शशिकला ने कहा कि जो भी पन्नीरसेल्वम ने कहा उसके पीछे डीएमके है. शशिकला ने पन्नीरसेल्वम को पार्टी के सभी पदों से हटाने की भी बात कही.

इससे पहले पनीरसेल्वम ने मीडिया से कहा कि अगर पार्टी कार्यकर्ता चाहें तो मैं अपना इस्तीफा वापस ले सकता हूं. पन्नीरसेल्वम ने बताया कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता था, लेकिन अम्मा जब अस्पताल में थीं तो उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार बचाने के लिए मैं मुख्यमंत्री बनू. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि साइक्लोन वर्धा का मामला हो, जया की मौत पर कानून व्यवस्था संभालने का मुद्दा हो या जलीकट्टू, मैंने अम्मा के बताए मुताबिक काम किया. राजस्व मंत्री मेरे पास आए और बोले कि शशिकला को सीएम बनना चाहिए. मेरे खिलाफ गलत शब्द बोले गए. मुझे नीचा दिखाया गया. एक और मंत्री मेरे पास आए और बोले कि राजस्व मंत्री के शब्द गलत थे लेकिन वो चले गए और मदुरै में वही बात बोले.

ये भी पढ़े -

तमिलनाडु की नई मुख्यमंत्री बन सकती हैं शशिकला, आज होगी AIADMK की बैठक

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम ने दिया इस्तीफा, शशिकला बनेगी नई मुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -