सरकारु वारी पाटा की टली रिलीज़ डेट
सरकारु वारी पाटा की टली रिलीज़ डेट
Share:

भारत में वर्तमान महामारी की स्थिति के कारण, जहाँ कई फ़िल्म रिलीज़ को स्थगित करने की खबर मिलती है, एक फिल्म रिलीज़ को रोक दिया गया है, वह है सरकरा वाली पाहता। जी हाँ तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म सरकरा वारि पटाता रिलीज़ की तारीख टल गई है, क्योंकि यह अपेक्षित है। इससे पहले सरकारू वारि पाटा के निर्माताओं ने संक्रांति 2022 के अवसर पर फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन इस साल के अंत में महेश बाबू अभिनीत फिल्म को देखने का उच्च मौका है। 

यहां यह ध्यान रखना होगा कि इस फिल्म में महेश बाबू एक साहूकार की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहला है, भारत आने नेनु स्टार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे, जिन्हें नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म महाआरती में अभिनय के लिए जाना जाता है।

हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जब महेश बाबू ने परशुराम के निर्देशन वाले उद्यम पर हस्ताक्षर किए, तो वह किसी भी फिल्म को साइन करने की जल्दी में नहीं थे, लेकिन अब उन्होंने एक परियोजना के लिए रचनात्मक और प्रतिभाशाली फिल्म निर्माता त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ सहयोग करने का फैसला किया है। दूसरों के कहने पर, त्रिविक्रम NTR30 का निर्देशन करने वाले थे, लेकिन उन्होंने इस फिल्म का समर्थन किया और अपनी अगली फिल्म के लिए महेश बाबू के साथ काम करने का फैसला किया। सुनने में आ रहा है कि इस साल के अंत में सरकरू वैरी पाटा सिनेमाघरों में आएगी।

पति संग नेहा कक्कड़ ने कर ली लॉकडाउन की प्लानिंग, शेयर की तस्वीरें

लगातार तीसरे दिन 2 लाख से अधिक कोरोना केस दर्ज, मौत के आंकड़ों ने तोड़ा रिकॉर्ड

गुजरात में लॉकडाउन से दहशत, 3 दिन में 15000 मजदूरों ने किया पलायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -