रक्षा मंत्रालय की कंपनी में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन
रक्षा मंत्रालय की कंपनी में निकली नौकरियां, ऐसे करें आवेदन
Share:

गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीलियर्स लिमिटेड, GRSE ने टेक्नीशियन, सुपरवाइजर एवं अन्य पदों पर भर्ती के लिए 9 से 15 जुलाई के रोजगार समाचार पत्र में विज्ञापन प्रकाशित किया है. जिसके मुताबिक पदों कि लिए 28 जुलाई 2022 तक आवेदन किया जा सकता है. आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल पोर्टल grse.in पर विजिट करना होगा. कुल 58 पदों पर नौकरियां लिकाली गई है. जिनमें सुपरवाइजर (आईटी) के 1, सुपरवाइजर (फाइनेंस) के 1, सुपरवाइजर (लीगल) के 1, टेक्नीशियन (मैकेनिकल) के 5, टेक्नीशियन (इलेक्ट्रिकल) के 3, सुपरवाइजर के 30 एवं डिजाइन असिस्टेंट के 17 पद सम्मिलित हैं.

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता:-
विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग स्ट्रीम में डिप्लोमा से लेकर ग्रैजुएशन की डिग्री शैक्षणिक योग्यता के तौर पर मांगी गई है. जिसकी पूरी डिटेल भर्ती के नोटिफिकेशन में उपलब्ध है.

आयु सीमा:-
पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष है. वहीं पदों पर अभ्यर्थियों की भर्ती कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर होगी. जिसकी अवधि आरम्भ में 3 वर्ष के लिए होगी. बाद में इसे 2 वर्ष तक के लिए बढ़ाया भी जा सकता है.

ऐसे करें आवेदन:-
आवेदन के इच्छुक कैंडिडेट्स ऑफिशियल पोर्टल grse.in पर विजिट करें. इसके बाद भर्ती सेक्शन पर जाकर दिए गए भर्ती के लिंक पर क्लिक कर ऑनलाइन आवेदन पर क्लिक करें. अब आवेदन पत्र भरें और अपलोड करें. वहीं भर्ती का नोटिफिकेशन नीचे दी गई लिंक से देखें.

GRSE Recruitment 2022 Notification

क्या आप है 12वीं पास, तो जल्द करें यहाँ आवेदन, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

IIT हैदराबाद में इस पद पर 17 जुलाई से पहले कर दें आवेदन

CIBA चेन्नई में इस पद पर मिल रहा है आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -