शादी के बाद ससुराल में है पहली पूजा तो पहने ये साड़ी और ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन

शादी के बाद लड़कियों के ससुराल में कई पूजा होती हैं और वह उस समय ज्वेलरी को लेकर बड़ी असमंजस में रहती हैं। ऐसे ही अगर आपके साथ भी होता है तो आप यहाँ से कुछ टिप्स ले सकती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं आप शादी के बाद पूजा के दौरान कैसा लुक रख सकती है जिससे सभी की निगाहें आप पर ही रहे।

बनारसी साडी- आप चाहे तो अपनी शादी के बाद हो रही पूजा में बनारसी साडी पहन सकती हैं। यह बेहतरीन होगी और आप इसमें सबसे सुंदर लगेंगी। आप इसके साथ गोल्डन ज्वेलरी पहन सकती हैं जो आजकल चलन में हैं। आप मौनी रॉय का लुक अपना सकती है और उनकी तरह खूबसूरत दिख सकती हैं। इसके अलावा आप चाहे तो दीपिका का शादी के बाद का लुक अपना सकती है।

सिल्क साड़ी- आप चाहे तो अपनी शादी के बाद हो रही पूजा में सिल्क साड़ी पहन सकती हैं। यह साड़ी आपको बेहतरीन लुक देगी। आप सिल्क साड़ी के साथ मोतियों वाली ज्वेलरी पहन सकती हैं यह आजकल चलन में है। आप इसके लिए किसी भी अदाकारा को कॉपी कर सकती हैं जो मोती वाली ज्वेलरी पहनती हैं।

ऑर्गेंजा साड़ी- आप चाहे तो ऑर्गेंजा साड़ी पहन सकती है। यह भी पूजा में बेहतरीन लगती है और आप इसके साथ बेहतरीन ज्वेलरी पहन सकती है। इसके लुक्स आप फोटो में देख सकती है और इन फोटोज में आप किसी को भी कॉपी कर सकती है। हमें यकीन है यह पहनने पर सभी की निगाहें आप पर ही रहेंगी।

शादी में जा रही हैं तो इन लुक्स को करें ट्राय, लगेंगी सबसे प्यारी

पार्टी के लिए कॉपी करें शिल्पा का ये लुक लेकिन कीमत उड़ा ना दे होश

अपनी हल्दी-मेहँदी सेरेमनी में पहने इस तरह की ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -