अपनी हल्दी-मेहँदी सेरेमनी में पहने इस तरह की ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी

शादी हर लड़की के लिए खास दिन होता है। ऐसे में अगर आप शादी करने जा रहीं हैं तो आप ज्वेलरी का खास ध्यान रखे। जी दरअसल इस ट्रेंडी जमाने में हर कोई आकर्षक दिखना चाहता है और अपनी पर्सनालिटी को निखारने के लिए सभी का सिलेक्शन भी कुछ खास होना चाहिए। अगर बात शादी की हो तो शादी के दिन ज्वेलरी भी कुछ हटकर होनी चाहिए। आजकल ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी चलन में है। ऐसे में आप अपनी हल्दी से लेकर मेहँदी सेरेमनी तक में ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी पहन सकती है। 
 
क्या है ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी-  ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी का लुक हालांकि ट्रेडिशनल ज्वैलरी से मिलता है लेकिन यह नए जमाने की पसंद है। जी हाँ और लड़कियों में इसका क्रेज लगातार बढ़ रहा है। ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी को सिल्वर में मैटल मिलाकर स्टर्लिंग ज्वेलरी से बनाया जाता है। जी हाँ और यह ज्वैलरी बोल्ड शाइन लुक में होती हैं जो न तो ज्यादा चमकदार होती हैं और न ही ज्यादा फीकी लगती है। आप सभी को बता दें कि ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी के बड़े पेन्डेंट वाले नेकपीसए नोज पिन और हेवी झुमके इन दिनों चलन में हैं।

शादी में सुपरहिट- अगर आपकी हल्दी या मेहँदी सेरेमनी है तो गोल्ड और सिल्वर ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी पहन सकती है। गोल्ड और सिल्वर ज्वेलरी को सिर्फ ट्रेडिशनल के साथ ही पहना जा सकता है, हालाँकि ऑक्सिडाइज्ड जूलरी के साथ आपको ये सब सोचने की जरूरत नहीं है। जी दरअसल ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों आउटफिट्स के साथ पहना जा सकता है। हालाँकि आप अपनी हल्दी, मेहँदी सेरेमनी में इन्हे लहंगे या शार्ट ड्रेस के साथ पहनकर खूब अच्छी दिख सकती हैं। ये जूलरी आपको किसी भी ड्रेस के साथ पहनने पर ग्लैमरस लुक देती है। इसी के साथ ही डार्क और चमकते रंगों के स्टोन के साथ बने डिजाइन और भी ज्यादा अट्रैक्टिव लगते है।

अधिक डिमांड- ऑक्सीडाइज्ड जूलरी के आगे गोल्ड और सिल्वर की चमक फीकी पड़ती जा रहे है। जी हाँ और इन दिनों लड़कियों की पहली पसंद ही ऑक्सिडाइज्ड ज्वैलरी है। इन जूलरी में स्टोन वर्क, बारीक नक्काशी में लाखों डिजाइन आजकल लेडीज की पसंद बने हुए है।

शादी में जा रही हैं तो इन लुक्स को करें ट्राय, लगेंगी सबसे प्यारी

पति-पत्नी में तेज होती है लड़ाई तो रात को सोने से पहले करें ये काम

मशहूर रेसलर से शादी करने जा रही है ये अभिनेत्री

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -