नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री सोनोवाल ने की PM मोदी से भेंट

नई दिल्ली ​: असम राज्य के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वित्तीय सहायता देने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि इससे राज्य सरकार के प्रयासों को बढ़ावा मिलेगा। इस तरह के प्रयास किए जाने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की जा रही है। सोनोवाल ने नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की। उन्होंने एक ज्ञापन भी दिया। जिसमें राज्य की आर्थिक बदहाली की बात शामिल की गई थी।

उन्होंने पीएम मोदी से करीब 25 मिनट तक भेंट की। इस दौरान राज्य की खतरनाक वित्तीय स्थिति की जानकारी देते हुए उन्होंने सुविधा प्रदान करने की मांग भी की। मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि राज्य सरकार की खतरनाक वित्तीय हालत ने केंद्र सरकार की विशेष सहायता हेतु खुद को मजबूत कर दिया है।

सर्वानंद सोनोवाल ने कहा कि उनकी सरकार असम को विकास के पायदान पर आगे बढ़ाने के लिए प्रयास करेगी। असम को प्रौद्योगिकी और इसका विकास करने के लिए बहुत कुछ तय किया गया है। प्रधानमंत्री से इस राज्य में कच्चे तेल की राॅयल्टी को 10 हजार करोड़ करने और उसे जारी करने की मांग भी की।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -