भाई को पाकिस्तानी जेल में खाना दिया तो लगा भिखारी को खाना दे रही हूँ
भाई को पाकिस्तानी जेल में खाना दिया तो लगा भिखारी को खाना दे रही हूँ
Share:

फिल्म ‘सरबजीत’ जो कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक उमंग कुमार के निर्देशन में  बनी है. बता दे कि फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार ने अपने बयान में कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसे मनोरंजन का साधन नहीं समझा जाए। उमंग ने कहा कि ये एक प्रयास उनके लिए हैं, जिन्होंने बिना किसी गुनाह के सालों दूसरे मुल्कों की जेलों में बिता दिए. अपनी एक चर्चा के दौरान सरबजीत की बहन ने पाकिस्तान जाने से लेकर उनसे काल कोठरी में पहली दफा मिलने तक की बेहद मुश्किल घड़ियों को बांटा है।

दलबीर कौर ने भावुक होकर कहा की जब में सरबजीत से मिलने के लिए पाकिस्तान की जेल में गई तो उस दौरान मेने अपने भाई से मिल उससे कहा था की में उसके लिए खाना लेकर आई हु.इसके बाद सरबजीत ने एक कटोरा उनके आगे फैलाया दिया था। इस पल में दलबीर को ऐसा लगा था किसी भिखारी ने उनके आगे कटोरा फैला दिया हो।

बता दे की फिल्म सरबजीत के निर्देशक उमंग कुमार ने भी कहा है कि अगर इस फिल्म को देखने के बाद भारत या पाकिस्तान की जेलों में बंद बेगुनाहों में से किसी एक को भी आजादी मिलती है तो यह हमारी फिल्म की बड़ी कामयाबी होगी, फिल्म 'सरबजीत' जो कि जल्द ही 20 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आपको बता दे कि 20 मई को ही सरबजीत की तीसरी पुण्यतिथि है. इसी दिन यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है. फिल्म 'सरबजीत' की जिंदगी पर बेस्ड इस फिल्म में अभिनेता रणदीप हुड्डा सरबजीत का किरदार अदा कर रहे हैं। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -