ऐश्वर्या को देख भावुक हुई दलबीर.....
ऐश्वर्या को देख भावुक हुई दलबीर.....
Share:

पाकिस्तान की जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय सरबजीत की पुण्यतिथि‍ के मौके पर सरबजीत की बहन और परिवार ने फिल्म 'सरबजीत' की टीम से मुलाकात की. इस मौके पर ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन दलबीर कौर के साथ मिलने पर भावुक हो गईं. फिल्म 'सरबजीत' में ऐश्वर्या राय दलबीर कौर के किरदार में ही नजर आएंगी.

फिल्म 'सरबजीत' की पूरी टीम ने सरबजीत को उनकी तीसरी पुण्यतिथी के मौके पर श्रद्धांजली दी. फिल्म ‘सरबजीत’ जो कि बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक उमंग कुमार के निर्देशन में  बनी है. बता दे कि फिल्म 'सरबजीत' के निर्देशक उमंग कुमार ने अपने बयान में कहा कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं है, इसे मनोरंजन का साधन नहीं समझा जाए। उमंग ने आगे कहा कि ये एक प्रयास उनके लिए हैं, जिन्होंने बिना किसी गुनाह के सालों दूसरे मुल्कों की जेलों में बिता दिए.

भारतीय किसान सरबजीत की पुण्यतिथि‍ के मौके पर सरबजीत की बहन और परिवार ने फिल्म 'सरबजीत' की टीम से मुलाकात की. इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जिससे सरबजीत की बहन दलबीर कौर मिलकर बहुत ही ज्यादा भावुक हो गई. इस दौरान फिल्म सरबजीत की पूरी की पूरी टीम ने ही सरबजीत को उनकी तीसरी पुण्यतिथी के मौके पर श्रद्धांजली दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -