lockupp में अपने एक्स-हसबैंड को देख गुस्साई सारा खान, तभी कर दिया ये काम
lockupp में अपने एक्स-हसबैंड को देख गुस्साई सारा खान, तभी कर दिया ये काम
Share:

लॉक अप को हिट और इंटरेस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स शो में नए-नए ट्विस्ट लेकर आने वाले है. शो में अब नया फ्लेवर एड करने के लिए मेकर्स ने शो की कैदी सारा खान के EX हसबैंड की कंगना के जेल में एंट्री दे दी है. लॉक अप में एक्स हसबैंड अली मर्चेंट को देखकर सारा खान के तेवर बदले हुए दखाई दे रहे है. 

लॉक अप में अली की धमाकेदार एंट्री: शो का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है. प्रोमो में अली मर्चेंट धमाकेदार तरीके से कंगना रनौत की जेल में एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे है . अली शो में अपनी एंट्री को लेकर बहुत अधिक एक्साइटेड और हैप्पी नज़र आ रहे है.  अली जेल में एंट्री करके सभी से मिलते हैं और कैदियों के गेम की तारीफ करते हुए बोलते है- मैं यहां का नया कैदी हूं. मैं आपका बताना चाहता हूं कि आप लोग काफी अच्छा कर रहे हो. सबसे पहले तो मैं आप सबको एक स्टैडिंग ओवेशन देना चाहता हूं, क्योंकि आप लोग वाकई में काफी अच्छा कर रहे हैं. 

एक्स हसबैंड को देखकर सारा का उतरा चेहरा: लॉक अप में आने के उपरांत अली मर्चेंट तो फुल ऑन उत्साहित दिया दे रहे है, लेकिन अली को देखकर सारा खान का मूड कुछ ठीक नहीं लग रहा. सारा गुस्से में वॉक आउट कर लेती हैं. अली की एंट्री के सारा के एक्सप्रेशंस देखकर इस बात को समझा जा सकता यही कि वो एक्स हसबैंड को शो में देखकर बहुत दुखी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सारा खान और अली मर्चेंट ने रियलिटी शो बिग बॉस में दुनिया के सामने एक दूसरे संग निकाह किया था. लेकिन शो से निकलने के कुछ समय बाद ही दोनों ने अपनी शादी को तोड़ दिया था. रिश्ता टूटने के उपरांत अली और सारा कई बार एक दूसरे पर इल्जाम लगा चुके हैं. अब कंगना की जेल में एक साथ रहकर दोनों के मध्य की दूरियां कम होंगी या फिर दोनों के रिश्ते और भी अधिक बिगड़ जाएंगे, ये देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

जामा मस्जिद में दुआ पढ़ते विवेक अग्निहोत्री कि तस्वीर वायरल, लोग बोले- 'डिलीट कर दे भाई'

The Kashmir Files: ब्रावो के CMD फ्री में दिखाएंगे फिल्म, बुक किया पूरा थियेटर

विवेक अग्निहोत्री के पास है 700 लोगों की दिल दहलाने वाली आपबीती, बनाएंगे वेब सीरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -