देसी अंदाज में पहुचे सारा और विक्की राजस्थान, खाई चूल्हे की रोटी
देसी अंदाज में पहुचे सारा और विक्की राजस्थान, खाई चूल्हे की रोटी
Share:

विक्की कौशल और सारा अली खान  फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में आने जा रही है,और इस फिल्म के लिए फैंस बहुत खुश है सारा और विक्की के मूवी का इंतज़ार फैंस काफी समय से कर रहे है,और उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे थे जो की अब खत्म होने जा रह है।  विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए राजस्थान गए थे , जहां दोनों का बहुत प्यार  से स्वागत हुआ और वहा के एक परिवार से भी मिले। 

सारा और विक्की  दोनों ने राजस्थान में अच्छा समय बिताया है। 'पधारो म्हारे देस' के स्लोगन को कायम रखते हुए राजस्थान में दोनों स्टार  का मालाओं और डांस के साथ भव्य स्वागत किया गया।राजस्थान पहुंचे विक्की कौशल और वहा उन्हें पगड़ी पहना हुआ देखा। इन फोटो  में दोनों राजस्थान रीती में पूरी तरह से घुले हुए दिखाई दिए  दोनों स्टार को खाना खिलाने के साथ ही वहां की महिलाओ ने वहा का लोक गीत गाया , लोक गीत सुन कर दोनों स्टार झूम उठे और खूब डांस किया। 

  सारा को वहा  की लोकल भाषा  समझने में परेशानी हुई,लेकिन दोनों ने वहा के लोगो के साथ अच्छा समय बिताया, इन फोटो को साझा  करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, "पूरे परिवार के साथ गॉसिप सेक्शन जारी है। ये परिवार में 170 लोग है।जितने लोग इस परिवार में है इतना बढ़ा इनका दिल है। आप सभी को दिल से राम-राम"। और पोस्ट में साफ नज़र आ रहा है सारा विक्की को राजस्तान पसंद आ  गया है, राजस्थान में परिवार से मिलने से पहले विक्की कौशल ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह और सारा अली खान जयपुर में अपना गाना  'तेरे वास्ते' लॉन्च करने पहुंचे थे।

अनुपम खेर हुए शुटिंग के दौरान घायल, बोले "माँ ने कहा नज़र लग गई"

ट्विटर पर ब्लू टिक ना मिलने पर नाराज हुई दिया मिर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -