अपने घर सारा ने स्थापित किये गणपति बप्पा, मां अमृता संग शेयर की तस्वीरें
अपने घर सारा ने स्थापित किये गणपति बप्पा, मां अमृता संग शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अक्सर भगवान शिव और भगवान गणेश के मंदिर जाते हुए देखा गया है। इसके अलावा वह माता के मंदिर भी जाती हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करती हैं। ईद हो या दिवाली, सारा हर खास मौके पर पोस्ट करती हैं। बीते कल गणेश चतुर्थी के खास मौके पर सारा अली खान ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब इस समय तेजी से वायरल हो रही हैं। जी दरअसल सारा अली खान के इन फोटोज को फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें हिंदू बनने की सलाह देते दिख रहे हैं। जी दरअसल सारा अली खान ने गणेश चतुर्थी के खास मौके पर दो तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं।

इन तस्वीरों में सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ नजर आ रही हैं। इसी के साथ गणपति बप्पा नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा और अमृता काफी प्यारे दिख रहे हैं और इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में सारा अली खान ने लिखा, 'हैप्पी गणेश चतुर्थी, गणपति बप्पा मोरिया।।।।' आपको बता दें कि सारा अली खान के इस पोस्ट को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। सारा के पोस्ट पर सबा पटौदी ने कमेंट किया, 'माशा अल्लाह, आप तीनों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।'

इसी के साथ सारा के एक फैन ने लिखा, 'सारा, तुम कैसे हर बार दिल जीत लेती हो।' काम के बारे में बात करें तो सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। इसके बाद सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी और इसी के साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं।

बायकॉट ट्रेंड चलाने वालो को पैसे मिलते हैं और ये बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं: स्वरा भास्कर

'मैं सिंगल हूँ लेकिन मुझे श्रद्धा कपूर...', रिलेशनशिप का राज खोलते हुए बोले टाइगर श्रॉफ

गणेश चतुर्थी के रंग में रंगे नजर आए सेलेब्स, बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सलमान की बहन के घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -