बड़ी दीदी सारा अली खान को इस नाम से पुकारते हैं तैमूर

बॉलीवुड में फिल्म केदारनाथ के जरिए डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों चर्चाओं में हैं. सारा ने इस फिल्म के प्रमोशन में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि वो करीना कपूर के बेटे और अपने छोटे भाई तैमूर अली खान से बेहद प्यार करती हैं. वैसे तैमूर और सारा का ये प्यार उनकी रक्षाबंधन की तस्वीरों में दिखाई पड़ा था. इन तस्वीरों में सारा तैमूर की कलाई पर राखी बांध रही थीं.

हाल ही में फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि तैमूर उन्हें क्या कहकर बुलाते हैं? सारा ने अपनी बातचीत में बताया कि, 'तैमूर जब भी उन्हें देखते हैं तो गोल कहते हैं.' सारा ने आगे ये भी कहा कि तैमूर ऐसा क्यों कहते हैं किसी को नहीं पता जबकि वे अपनी मम्मी करीना को अम्मा, पापा सैफ अली खान को अब्बा और बड़े भाई इब्राहिम अली खान को भाई कहकर पुकारते हैं.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही केदारनाथ का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म में सारा के को-एक्टर सुशांत सिंह राजपूत हैं. सारा अली खान की पहली फिल्म केदारनाथ को उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर बनाया गया है. ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

सैफ अली खान की बेटी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी चौंक जाएंगे

Video : 'केदारनाथ' के ट्रेलर के बाद सारा का ये डांस वीडियो हो रहा वायरल

सौतेली माँ करीना से ये खूबी सीखना चाहती हैं सारा अली खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -