ट्रोल होने के बाद भी बिकिनी पहनने में पीछे नहीं हैं सारा अली खान, शेयर की नयी तस्वीरें
ट्रोल होने के बाद भी बिकिनी पहनने में पीछे नहीं हैं सारा अली खान, शेयर की नयी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खानने इन दिनों हॉटनेस का कहर बरपाने का मन बना लिया है और वह एक के बाद एक बिकिनी फोटो शेयर करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, इन दिनों अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर सारा खूब धूम मचाने का काम कर रहीं हैं. हाल ही में एक बार फिर से सारा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट बिकिनी पिक्स शेयर कर दी हैं और लिखा है I always got your back @luxnorthmale @ncstravels

इन पिक्स में सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ बहुत बिंदास अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक और तस्वीर शेयर कर सारा लिखती हैं Hello weekend @luxnorthmale @ncstravels आप देख सकते हैं इसमें वह अपने सेक्सी क्लीवेज को दिखाने का काम कर रहीं हैं. इस समय सारा अली खान की ये ताजा तस्वीरें शेयर तेजी से वायरल होने लगी हैं. आप देख सकते हैं समंदर किनारे अपनी कातिलाना अदाओं का जलवा दिखाने में सारा अली खान ने किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ी है. इसी के साथ ग्रीन कलर की बिकिनी में अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए सारा का सेक्सी अंदाज दिल को लुभाने वाला दिखाई दे रहा है.

वैसे आपको पता ही होगा सारा ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था और इस फिल्म के बाद वह सुपरस्टार बन गईं. इसी के साथ इस फिल्म के बाद सारा रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में नजर आईं थी और इस फिल्म में भी उन्हें खूब पसंद किया गया. इस समय कहीं कहीं वह ट्रोल हो रहीं हैं तो कहीं कहीं उन्हें इन तस्वीरों के लिए प्यार मिल रहा है.

टीआरपी लिस्ट में हुआ बड़ा उलटफेर, सलमान और कपिल को लगा झटका

BB13 : सिद्धार्थ-शहनाज की केमेस्ट्री दर्शको को आ रही है पसंद, तस्वीरें बताती है दोस्ती से बढ़कर है कुछ

Beyhadh 2: कहानी में आने वाला है खतरनाक ट्विस्ट, माया के कहर से परेशान है एम् जे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -