नेपोटिजम पर खुलकर बोली सारा अली खान, कहा- 'स्टार किड को सबकुछ आसानी से...'
नेपोटिजम पर खुलकर बोली सारा अली खान, कहा- 'स्टार किड को सबकुछ आसानी से...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के कारण फेमस होने वाली अभिनेत्री सारा अली खाना आजकल फिल्म 'कुली न.1' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान नेपोटिजम को लेकर अपने विचार रखें हैं. जी हाँ, उन्होंने कहा कि, ''स्टार किड्स होने के वाकई में कई फायदे हैं क्योंकि एक स्टार किड को सबकुछ आसानी से मिल जाता है.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''हमें काम आसानी से मिल जाता है क्योंकि पहुंच के मामले में हमारे पास विशेषाधिकार होता है, जो औरों के पास नहीं होता. लेकिन इसके साथ ही जांच-पड़ताल भी शुरू हो जाती है.

ऑडियंस, इंडस्ट्री और मीडिया के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं. शायद मैं उतना डिजर्व भी नहीं करती. लेकिन इनमें से कई लोग स्टार किड्स की एक गलती होने या उनके पतन का इंतजार करते हैं. ताकि उन पर तंज कस सकें. लेकिन मैं इन बातों को सीरियसली नहीं लेती. लेकिन स्टार किड होने के कई नुकसान भी हैं. लोग आप पर नजर रखते हैं, आपको परखते हैं.'' आपको बता दें कि आजकल सारा की झोली में कई सारी बड़ी फिल्में हैं जिनके लिए वह शूट में व्यस्त हैं.

वह जल्द ही 'उरी' फेम विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसी के साथ वह 'भूल भुलैया' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन होंगे. इस फिल्म की शूटिंग खत्म होते हीं वह अनीस बजमीकी अगली फिल्म में नजर आएंगी जिसमे उनके साथ विक्की होंगे.

Bala Movie : पहले दिन इतने करोड़ से फिल्म बाला कर सकती है शुरूआत

बिग बी को हुए इंडस्ट्री में 50 साल, बेटे अभिषेक ने शेयर किया भावुक पोस्ट

फिलहाल म्यूजिक वीडियो का टीज़र जारी, यहाँ देखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -