येलो लहंगे में बहुत संस्कारी नजर आईं सारा अली खान
येलो लहंगे में बहुत संस्कारी नजर आईं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों एक के बाद एक फोटोशूट करवा रहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग सबसे ज्‍यादा है और सारा ने बॉलीवुड में फिल्‍म केदारनाथ से कदम रखा था और उस फिल्म के बाद उन्‍होंने अपनी दूसरी फिल्‍म एक्‍टर रणवीर सिंह के साथ सिंबा की थी. ऐसे में इन फिल्‍मों में ना सिर्फ सारा की खूबसूरती की तारीफ हुई बल्‍कि उनके जोरदार परफॉर्मेंस को भी सराहा गया और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस बन चुकीं हैं. वैसे इस समय इंस्‍टाग्राम पर सारा की जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है जो उनकी ब्‍यूटी और फैशन की कायल है.

वहीं हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है. सारा अली खान अपनी नेचुरल ब्‍यूटी की वजह से जानी जाती हैं और फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Sprinkling some fairy dust with @tbz1864 जी दरअसल हाल ही में उन्‍होंने एक लेटेस्‍ट फोटोशूट करवाया है जिसमें उन्‍होंने पीले रंग का गोटा पट्टी वर्क का लहंगा पहना है. वहीं आप देख सकते हैं इस लहंगे में सारा बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. फोटोशूट के दौरान उनकी दिलकश अदाएं बस देखते ही बनती है और अगर आप भी सारा के दीवाने हैं तो आपको उनकी ये लेटेस्‍ट तस्‍वीरें जरूर देखनी चाहिये...

आप देख सकते हैं सारा ने लहंगे अपने लुक को Tatva की गोल्‍ड ज्‍वेलरी से एक्सेसराइज किया है और वहीं इस दौरान उनका मेकअप बिल्कुल परफेक्ट लग रहा है. इसी के साथ सारा ने अपने बालों को ऊपर से बांध का बाकी को खुला छोड़ रखा है और सारा की इस तस्‍वीर को तीन घंटे के अंदर अब तक 1 करोड़ लाइक मिल चुके हैं. आप जानते ही होंगे कि बीते दिनों वह अपने पिता के साथ शेयर की गई तस्वीर के कारण चर्चाओं में रह चुकीं हैं.

पाकिस्तानी बल्लेबाजो पर दिए रोहित शर्मा के दिया जवाब, बिग बी हुए इम्प्रेस

Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

विराट कोहली से लिपटी उर्वशी रौतेला, अनुष्का हो सकती है गुस्से से लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -