सारा का ग्लैमर LOOK
सारा का ग्लैमर LOOK
Share:

आपको बता दे की आजकल सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत फिल्म केदारनाथ की वजह से ख़बरों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों के स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन की तस्वीरें भी काफी चर्चा में आई थीं. फिल्म का मोशन पोस्टर भी हाल ही में रिलीज हुआ है. फिल्म की टैगलाइन है- लव इज ए पिलग्रिमेज. इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता कई वजहों से बनी हुई है. सारा अली खान को पर्दे पर देखने की बेताबी के अलावा फिल्म की स्टोरी और सुशांत का रोल चर्चा का विषय बना हुआ है.

अब ख़बर है कि फिल्म का प्लॉट लव स्टोरी पर आधारित होगा. जिसमें सुशांत एक डकैत का किरदार निभाएंगे और सारा उनकी प्रेमिका होंगी. हाल ही में सारा ने सुशांत सिंह राजपूत से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल सुशांत, सारा संग आगामी फिल्‍म 'केदारनाथ' में नजर आने वाली हैं.

सारा आजकल फिल्म केदारनाथ के रीडिंग सेशल में व्यस्त हैं जिसकी अक्सर तस्वीरें आती रहती हैं. कल भी सारा डायरेक्टर के घर के बाहर स्पॉट हुईं. उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी थे. बता दे की बुधवार को फिल्म की टीम के साथ मुंबई स्थित एक रेस्तरां में डिनर एन्जॉय किया. इस मौके पर रेस्तरां के बाहर दिखीं सारा का ग्लैमर देखते ही बन रहा था. सारा यहां क्रीम कलर की शॉर्ट ड्रेस में किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं लग रही थीं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -