सैफ ने गुस्से में कहा, 'मेरी बेटी एक्टिंग नहीं करेगी'
सैफ ने गुस्से में कहा, 'मेरी बेटी एक्टिंग नहीं करेगी'
Share:

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. जिसके चलते आजकल उनके पिता सैफ अली खान काफी हताश है. जी हाँ सुनने मे आया है की सैफ की बेटी सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ के जरिए अपने फिल्मी सफर को शुरू करने वाली हैं. सारा के पापा सैफ अली खान बेटी की करियर च्वाइस को लेकर ज्यादा खुश नहीं हैं. अभिनेता सैफ अली खान व उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की खूबसूरत बेटी हम बात कर रहे है सारा अली खान के बारे में जो पूर्व में हमे बिकिनी पोज में भी नजर आ चुकी है जिसके कारण सलमान भी खासा नाराज चल रहे है.

जी हाँ, बता दे कि सैफ अली खान अभी नए-नए पिता बने है व उनकी बेगम करीना ने नन्हे तैमूर को जन्म दिया है. देखा जाए तो वही सारा जिनके बारे में पता चला है कि वह जल्द ही अपनी एक फिल्म है 'केदारनाथ' में नजर आने वाली है. इस फिल्म में सारा के साथ में हमे सुशांत सिंह राजपूत नजर आने वाले है. अब जब बात सारा के फिल्मो में डेब्यू कि हो रही है तो सभी खुश है लेकिन एक शख्स है जो के उनके इस निर्णय से काफी आहत है. जी हाँ वह कोई और  नहीं बल्कि उनके पिता सैफ अली खान है. बता दे की सैफ अली खान ने अभी हाल ही में अपनी बेटी के फिल्मो में आने पर कहा है कि, 'मैं थोड़ा नवर्स हूं.

उसने इसे अपना प्रोफेशन क्‍यों चुना? उसे खुद समझना चाहिए कि वो कहां से पढ़ी है. इतना कुछ करने के बाद भी वो न्‍यूयॉर्क में ही क्‍यों नहीं रहती ? वहीं कोई काम क्‍यों नहीं कर लेती. मैं यह नहीं कर रहा कि वो एक्टिंग छोड़ दे, लेकिन यहां कोई स्थायी नहीं र‍हता. यहां सबके मन में एक डर होता है. यहां इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि अगर आप अपना बेस्‍ट भी दे रहे हैं तो आपको सक्‍सेस मिल ही जायेगी. कोई भी माता-पिता नहीं चाहते कि उनके बच्‍चे परेशान रहे. वो अपने बच्‍चों को सिक्‍योर करना चाहते हैं.' इस तरह से सैफ अली खान ने अपनी बेटी के फिल्मो में आने पर चिंता व्यक्त की है.  

करीना के मियां सैफ को BMC का नोटिस...

सैफ की बेटी मलाइका के साथ वर्कआउट करती आई नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -