पापा के बर्थडे पर बेटी का फाडू अंदाज....
पापा के बर्थडे पर बेटी का फाडू अंदाज....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ दी ईयर 2' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हाल जिनका की अभी कुछ समय पहले ही अपने बॉयफ्रेंड के साथ में पार्टी को इंजॉय करती हुई नजर आ चुकी है. व अब एक बार फिर से सारा के चर्चे सुनने को मिल रहे है। खबर है कि सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा की कुछ फोटोज सामने आई हैं, अभी वैसे भी देखा जाए तो सैफ अली खान 46 साल (16 अगस्त को) के हो गए हैं।

सोमवार को उन्होंने अपना बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उनकी और उनकी पहली पत्नी की बेटी सारा अली खान काफी स्टाइलिश लुक में दिखाई दे रही थीं। सारा के अलावा, सैफ के बेटे इब्राहिम, मां शर्मिला, बहन सोहा और दामाद कुणाल खेमू भी पार्टी में मौजूद रहे।

हालांकि, उनकी पत्नी करीना कपूर कहीं दिखाई नहीं दीं. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे सैफ की बेटी सारा अपने बॉयफ्रेंड के साथ में नजर आ चुकी है. सारा के कथित ब्वॉयफ्रेंड वीर पहरिया जो की कांग्रेस के बड़े नेता सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं. बता दे कि 23 साल की सारा ने हाल ही ग्रैजुएशन कम्प्लीट किया है और अब वे बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -