'पति पत्नी और वो' में एक और एक्टर आएगा नज़र, होगा दमदार किरदार
'पति पत्नी और वो' में एक और एक्टर आएगा नज़र, होगा दमदार किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म 'पति पत्नी और वो' में एक और एक्टर की एंट्री हो गई है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये एक्टर हैं साकिब सलीम. कहा जा रहा है कि फिल्म में साकिब का स्पेशल रोल होने वाला है. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही ये फिल्म का इंतज़ार हर किसी को है. इसी के साथ आपको बता देते हैं कि फिल्म में साकिब का क्या किरदार होने वाला है. 

दरअसल, सूत्रों के अनुसार, फिल्म में साकिब एक स्पेशल रोल में नजर आएंगे, जो 'पति पत्नी और वो' के ड्रामे को और मजेदार बनाएगा. यानि उनके रिश्ते को पटरी पर ले आएगा. वहीं इसमें वो साकिब भूमि के एक्स बॉयफ्रेंड का रोल निभाएंगे, जिसका टूर ऐंड ट्रैवल्स का बिजनस होता है. हालांकि, उसकी असलियत का खुलासा फिल्म के क्लाइमैक्स में होता है. यानि फिल्म जबरदस्त होने वाली है. 

इसके अलावा सूत्र बताते हैं कि फिल्म के मेकर्स काफी समय से इस कैमियो रोल के लिए ऐक्टर की तलाश में थे. इस किरदार के लिए पहले विकी कौशल के नाम की चर्चा थी. अब इसके लिए साकिब सलीम मिल गए हैं. इस बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसके अलावा ये जानकारी भी है कि फिल्म में कृति सैनन भी एक कैमियो किरदार निभा रही हैं. पिछले दिनों कृति इसकी शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंची थी और फिल्म में चिंटू त्यागी बने कार्तिक आर्यन के दफ्तर में नजर आई थीं. 

फिल्म के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं अनन्या-कार्तिक, यहां एक साथ आए नजर

पति पत्नी और वो : खत्म हुआ लखनऊ शूटिंग शेड्यूल, वापस लौटीं टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -