अगर सपने में आपको दिख जाए पानी तो जरूर जाने क्या है संकेत
अगर सपने में आपको दिख जाए पानी तो जरूर जाने क्या है संकेत
Share:

आजकल लोग सपने में ना जाने क्या क्या देखते हैं. ऐसे में कई लोग सुबह उठकर अपने देखे हुए सपने को भूल जाते हैं लेकिन कुछ लोगों को याद रहता है. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे हर सपने का अपना एक अलग मतलब होता है. जी हाँ और अब जल्द ही बरसात आने वाली है और आज हम आपको बताने जा रहे हैं सपने में पानी देखने का क्या मतलब होता है. आइए जानते हैं.

* सपने में बारिश का मतलब: अगर आपको सपने में पानी की सिर्फ कुछ बूंदें देखीं, तो इसका अर्थ है कि आप क्षमाशील इंसान हैं, वहीं आपको बारिश दिखे तो इसका मतलब है कि आपके जीवन से नीरसता का लंबे समय के लिए खात्मा होने वाला है.

* अगर आप सपने देखते हैं कि बाढ़ का पानी हैं तो इसका मतलब है आपकी भौतिक वस्तुओं के प्रति किसी का बहुत ज्यादा लालच छिपा है और ऐसे लोग आपकी भावनाओं को लेकर ज्यादा गंभीर नहीं होते है.

* कहा जाता है अगर सपने में पानी के किनारे से टकराने की आवाज सुनाई दे तो इसका मतलब है कि आपका सतर्क हो जाना चाहिए कुछ बहुत बुरा जल्द होने वाला है.

* अगर आपको सपने में पानी पर चलना दिखाई दे तो ऐसे सपने हमारे भीतर की महत्वाकांक्षाओं का प्रदर्शन करते है. जी हाँ, और आपको इन्हें काबू में रखने की आवश्यकता है क्योंकि ये आपकी उच्चाकांक्षाओं को भी छिपा नहीं रहने देंगी.


ऐसे ही कई सपने होते हैं जिनके मतलब अलग-अलग होते हैं. हमने आपको पहले भी ऐसे ही कई सपनों के बारे में बताया है. अगर आपको आर्टिकल अच्छा लगा हो तो शेयर जरूर करें.

अगर खराब है आपका चढ़ाया नारियल तो समझ जाइए यह संकेत

5 नहीं14 पतियों की पत्नी बन सकती थी द्रौपदी लेकिन हुआ था कुछ ऐसा

युधिष्ठिर को जुआ खेलने से रोक सकते थे श्रीकृष्ण लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -