अगर खराब है आपका चढ़ाया नारियल तो समझ जाइए यह संकेत
अगर खराब है आपका चढ़ाया नारियल तो समझ जाइए यह संकेत
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि कोई भी शुभ कार्य के दौरान हम नारियल को तोड़कर उसकी शुरुआत करते हैं ताकि सभी कुछ मंगल हो और शुभ हो. ऐसे में कई बार तो नारियल बड़ा अच्छा निकलता है लेकिन कई बार वह नारियल खराब निकल जाता है. ऐसे में शास्त्र क्या कहते हैं इस बारे में यह बहुत कम लोग जानते हैं. तो आइए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस बारे में शास्त्र क्या कहते हैं.

* अगर नारियल अंदर से ख़राब निकल जाए तो कुछ लोग ये मानते हैं कि भगवान इसका बुरा संकेत दे रहे हैं लेकिन हम आप सभी को बता दें ऐसा कुछ नही होता बल्कि यह एक शुभ संकेत माना जाता है. इसे आपको अच्छे रूप में देखना चाहिए.

* आप सभी को हम यह भी बता दें कि अगर चढ़ाया हुआ नारियल अंदर से ख़राब निकल जाये तो इसका अर्थ होता है भगवान ने आपका चढ़ावा स्वीकार कर लिया है और इसी वजह से नारियल ख़राब निकला है. और भगवान ने ही यह सब किया है.

* इसी के साथ आज हम आप सभी को यह भी बता दें कि अगर आपका नारियल ख़राब निकल गया है तो इसका मतलब है भगवान आपकी मनोकामना पूरी करेंगे और आपको बड़ा लाभ होने वाला है.

इस तरह की कई मान्यताएं हैं जो नारियल के विषय में है और लोग मानते हैं. कई लोग नारियल के खराब होने को बुरा संदेश बताते हैं लेकिन असल में वह शुभ संदेश कहा जाता है.

5 नहीं14 पतियों की पत्नी बन सकती थी द्रौपदी लेकिन हुआ था कुछ ऐसा

आने वाला है जून माह, जानिए ख़ास व्रत और पर्व

युधिष्ठिर को जुआ खेलने से रोक सकते थे श्रीकृष्ण लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -