सपना चौधरी पटियाला सूट में दिखी बहुत खुबसूरत, फैंस ने की जमकर तारीफ
सपना चौधरी पटियाला सूट में दिखी बहुत खुबसूरत, फैंस ने की जमकर तारीफ
Share:

अपने डांस से कहर ढहाने वाली सपना चौधरी के डांस के सभी दीवाने है. आप भी उनके लुक के कायल हो जाएंगे जब सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर आप उनकी इन कातिलाना फोटो पर नजरें डालेंगे. सपना चौधरी इस फोटो में नीले रंग के पटियाला सूट में मंच पर डांस करती नजर आ रही हैं. सपना चौधरी का ये अंदाज देखते ही बन रहा है. उनकी इन ही अदाओें के सभी दिवाने है.

आनंद पंडित है फिल्म ​इंडस्ट्री का जाना-माना नाम, जानिए कैसी मिल रही सेक्शन 375 को प्रतिक्रिया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 25 सितंबर को सपना चौधरी का बर्थडे था. और उनके फैंस ने उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं और प्यार दिया. सपना ने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट में अपने ये खूबसूरत फोटो दी हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं आए दिन सपना इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती है.

भोजपुरी फिल्म 'विवाह' में होगा पारिवारिक मसाला,ट्रेलर को मिला गजब का रिस्पांस

हाल ही में सपना चौधरी का लुटेरा गाना रिलीज हुआ था, सपना के इस गाने में यूट्यूब पर धमाल मचा दिया. इस गाने में सपना का डांस और अंदाज देखने लायक है. सपना चौधरी ने अपने डांस से देशभर में पहचान बना ली हैं. देशभर में सपना के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. यही वजह है कि हरियाणवी से लेकर पंजाबी, भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों और गानों में सपना चौधरी नजर आ रही हैं. दोस्ती के साइड इफेक्ट्स सपना चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म है. इसके अलावा बिग बॉस से उनको दर्शकों के बीच खास पहचान मिली थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

आप सबका बोहोत बोहोत शुक्रिया मेरे जन्मदिन पर इतनी सारी शुबकामनाओ के लिए! मेरा जन्मदिन बीत गया, सर्फ़ एक दिन के लिए था, लेकिन आप सबकी दुआए हमेशा रहेंगी, आख़ीरी साँस तक. आप सब से पर्सनल कनेक्शन है, किसी को भी अजनबी नहीं बोल सकती. आप सब मेरे अपने हैं, मेरे परिवार का हिस्सा है. हर एक मेसिज, कॉमेंट, कॉल और ढेर सारी शुबकमनाओ के लिए  मेरे चेहरे पर इस मुस्कुराहट के लिए, तहें दिल से शुक्रिया! Happy birthday to your Sapna Chaudhary  #happylife #blessed #gratitude #family #fansarefamily #love #indian #desiqueen #thankgod #positivevibes #thaknamnahaihoudhary (@itssapnachoudhary) on

नही देखें होंगे सपना चौधरी के ये बोल्ड डांस टिकटॉक वीडियों

आम्रपाली दुबे ने अपने डांस से ढहाया कहर, यहां देखे ये कमाल का वीडियों

अनिल यादव इन फिल्मों में करने वाले है काम, दर्शको को है बेसब्री से इंतजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -