आम्रपाली दुबे ने अपने डांस से ढहाया कहर, यहां देखे ये कमाल का वीडियों
आम्रपाली दुबे ने अपने डांस से ढहाया कहर, यहां देखे ये कमाल का वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में आम्रपाली दुबे का नाम गिना जाता है. आम्रपाली दुबे अपनी एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं आम्रपाली दुबे के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ मिलकर अपनी डांसिंग का जलवा बिखेर दिया है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ के इस सॉन्ग का नाम है 'राजा जान'. इस सॉन्ग वीडियो की यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी सुपर-स्टार खेसारीलाल यादव की ये धमाकेदार फिल्म दशहरे के मौके पर होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं. आम्रपाली दुबे के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी तक इसे यूट्यूब पर 1 करोड़ 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी जारी है. आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने इवेंट्स के वीडियो और तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती है.

सपना चौधरी ने अवार्ड शो में कही ऐसी बात की, संभावना सेठ के उड़े होश

अगर बात करने उनके निजी जीवन की तो आम्रपाली दुबे ने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली. वर्ष 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (बीआईएफए) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए सर्वश्रेष्ठ डेब्यू अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वर्ष 2017 में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के इतिहास में पहली बार 'राते दीया बुताके' गाने को साढ़े 10 करोड़ से ज्यादा यूट्यूब पर देखने वाले मिले हैं. अभी तक उन्होंने कुल 25 फिल्में की हैं. जिसमें से अधिकतर सफल साबित हुई है.

भोजपुरी सिनेमा की चुलबुली अदाकारा स्मृति सिन्हा इस फिल्म के साथ कर रही धमाकेदार वापसी

सपना चौधरी ने ​रवि किशन के साथ शूट किया नया गाना, फैंस के लिए होगा वेलकम गिफ्ट

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट गर्ल सपना गिल अपनी आगामी फिल्म में चांदनी सिंह के साथ काम करते आएंगी नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -