सपना चौधरी की सुहागरात, पति ने घूंघट उठाने से किया इंकार, वायरल हुआ Video

सपना चौधरी की सुहागरात, पति ने घूंघट उठाने से किया इंकार, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें देश के विभिन्न हिस्सों से डांस परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रित किया जाता है। उनके कई वीडियो भी यू-ट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है, जिसमें काले रंग की वजह से उनका पति सुहागरात पर घूंघट तक उठाने से इंकार कर देता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी इससे बेहद दुखी होती है और अपने पति को समझाने का प्रयास करती है कि रंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। यदि वे इस बात को समझ जाते हैं तो ठीक है, नहीं तो 'रोटियों के टोटे हो जाएंगे'। इस गाने को कविता शोबू ने गाया है और फरिस्ता ने निर्देशित किया है। आपको बता दें, हाल ही में रिलीज किया गया सपना चौधरी का नया पंजाबी म्यूज़िक वीडियो 'नचके दिखा दे' भी रिलीज हुआ है।

आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने इवेंट्स के अलावा टिकटॉक पर भी खूब धमाल मचाती रहती हैं। हाल ही में उनके काफी सारे टिकटॉक वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें उनका अलग ही अंदाज देखने को मिला था। सपना चौधरी बॉलीवुड में भी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से अपना जलवा दिखा चुकी हैं। हालांकि उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी, किन्तु उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी।

 

सलमान खान ने शेयर की अपनी सुपर सेक्सी पत्नी की तस्वीर, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

महाराष्ट्र चुनाव: बॉलीवुड में भी दिखा मतदान के प्रति जोश, आमिर खान, रवि किशन सहित हस्तियों ने डाला वोट

इंडियन सुपर लीग में टाइगर और दिशा ने मचाया धमाल, देखिए वीडियो