तैमूर के साथ कुछ ऐसा कर गई सैफ की पहली पत्नी
तैमूर के साथ कुछ ऐसा कर गई सैफ की पहली पत्नी
Share:

बॉलीवुड में अपने क्यूट अंदाज को लेकर पॉपुलर हो चुके तैमूर अली खान सैफ अली खान के तीसरे बच्चे हैं. आप सभी को पता ही होगा कि तैमूर अली खान से पहले भी सैफ दो बच्चो के पिता है जो उन्हें उनकी पहली पत्नी से है. सैफ ने सबसे पहले अमृता सिंह से शादी की थी जिसकी वजह से वह अपने घरवालों के खिलाफ भी चले गए थे. सैफ ने जब अमृता से शादी की थी तब दोनों की उम्र में काफी फर्क था लेकिन दोनों साथ अच्छे लगते थे. सैफ को अमृता से दो बच्चे हुए जिनके नाम इब्राहिम अली खान और सारा अली खान है.

सारा फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं वहीँ इब्राहिम फिल्मों से दूर है. अमृता के बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी की, जो सैफ की दूसरी शादी कहलाई. करीना से सैफ को एक बेटा हुआ जिसका नाम आप सभी अच्छे से जानते होंगे. सैफ के दो बच्चो से कहीं ज्यादा उनका तीसरा बच्चा यानी तैमूर सुर्ख़ियों में रहा. जब तैमूर पैदा हुआ तभी से वह तेजी से सुर्ख़ियों में छा गया और इस वजह से सैफ की पहली पत्नी काफी भड़क गई. कहा जाता है कि तैमूर के पैदा होने पर अमृता को बिलकुल अच्छा नहीं लगा और वह काफी गुस्से में आ गई.

तैमूर की पॉपुलरिटी सैफ की पहली पत्नी को बिलकुल नहीं पसंद. जानकारी के अनुसार जब तैमूर का जन्म हुआ था तब अमृता से कुछ पत्रकार सवाल करने गए थे लेकिन वह पत्रकारों पर भड़क गई थी और गुस्से में उन्हें भगा दिया था. इससे यह साबित होता है कि अमृता तैमूर को पसंद नहीं करती है. आपको पता ही होगा कि करीना और अमृता आज तक मिले नहीं है ना ही उन्हें कभी साथ में देखा गया है.

पहले कभी इस अंदाज में नहीं दिखे होंगे तैमूर

Video: फोटोग्राफर्स क्लिक कर रहे थे फोटोज सुर्ख अंदाज में बोली बेबो - मैंने बालों में तेल लगा रखा है

राहुल गाँधी के साथ सम्बन्ध बनाने को बेताब थी ये एक्ट्रेस, घंटों निहारती थी उनकी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -