पहले कभी इस अंदाज में नहीं दिखे होंगे तैमूर
पहले कभी इस अंदाज में नहीं दिखे होंगे तैमूर
Share:

बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स किड तैमूर अली खान कि हाल ही में जो तस्वीर वायरल हो रही है वह उनके मॉम और डैड के साथ है. दरअसल यह तस्वीर तैमूर के प्ले स्कूल की है जहाँ सभी बच्चो के माता-पिता को एक ग्रुप फोटो के लिए बुलाया गया था और इसी वजह से वहां तैमूर के मॉम-डैड भी गए थे. तैमूर ने अपने दोस्तों के साथ, अपने मॉम-डैड के साथ एक तस्वीर क्लिक करवाई, जो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रही हैं. इस तस्वीर को जमकर वायरल किया जा रहा है और यह सभी फैंस को खूब पसंद भी आ रही है.

इस तस्वीर में तैमूर पिंक रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं वहीँ उनके मॉम करीना ने वाइट ड्रेस पहनी है और उनके डैड सैफ ने भी वाइट टी-शर्ट पहनी हैं. सभी बहुत ही खुश नजर आ रहे है. यह ग्रुप फोटो तेज से सोशल मीडिया पर वायरल की जा रही है और दर्शकों को पसंद भी आ रही है. तैमूर के साथ ही इस तस्वीर में उनके दोस्त और उन सभी के मॉम-डैड भी है जो सभी बड़े ही शानदार अंदाज में तस्वीर क्लिक करवा रहे हैं. तैमूर अपनी हर तस्वीर को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं भले ही वह उनकी कैसी भी तस्वीर हो.

आपको पता ही होगा कुछ समय पहले ही तैमूर अपने स्कूल की फीस को लेकर सुर्ख़ियों में थे, उनके स्कूल की फेस 5000 रुपए हैं. तैमूर के जूते भी है रेटेड होने की वजह से सुर्ख़ियों में रहें थे.

Video: फोटोग्राफर्स क्लिक कर रहे थे फोटोज सुर्ख अंदाज में बोली बेबो - मैंने बालों में तेल लगा रखा है

अगर ना हुआ होता ये पाप तो सैफ की जगह आज ये पूर्व मुख्यमंत्री होते तैमूर के बाप

अपने सौतेले भाई तैमूर के बारे में ऐसा बोल गए सैफ की पहली पत्नी के बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -