बॉलीवुड सेलिब्रिटी का बड़ा खुलासा, मेरा भी गैंगरेप हुआ था
बॉलीवुड सेलिब्रिटी का बड़ा खुलासा, मेरा भी गैंगरेप हुआ था
Share:

भारत की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने एक खुलासा करते हुए कहा की 24 साल की उम्र में मेरे साथ गैंगरेप किया था. फेसबुक पेज ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे पर पब्लिश उनकी एक पोस्ट में यह खुलासा किया गया है। खबर के अनुसार हेयर स्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने अनेक सेलिब्रिटीज़ व क्रिकेटरों को अपनी सेवाएं दी है. जिनमे प्रमुख रूप से कैटरीना, बिपाशा, ऐश्वर्या, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन, गौरी खान, डीनो मोरया और मंदिरा बेदी जैसी व क्रिकेटरो में धोनी, युवराज, गौतम गंभीर, रोहित शर्मा शामिल है. तथा वे टीवी रीयल्टी शो ‘बिग बॉस-6’ में भी हिस्सा ले चुकीं है. उन्होंने आगे अपनी पोस्ट में  बताया की मेरे पिता की मौत के बाद मैं शिकागो चली गई। वहां मेरे जैसे और भी लोग थे। मैंने वहां आजाद जिंदगी जी। टैटू और बालों के साथ एक्सपेरिमेंट किए। शिकागो में एक क्रिसमस ईव पर मैं देर रात बार से अकेले लौट रही थी। उस वक्त मैंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी और रेड लिपस्टिक भी लगाई थी।  

मैं 24 साल की थी और शराब पी रखी थी। तभी कुछ लड़के मेरी तरफ आए और मुझ पर बंदूक तान दी। उन्होंने मुझे ओरल सेक्स के लिए कहा, जिसके बाद गैंगरेप भी किया। इस घटना के बाद मुझे घर लौटना याद है। इस हादसे की कड़वी यादों को भुलाने में मुझे सालों लग गए। मैं आज भी छोटी ड्रेसेज पहनती हूं और उतनी ही गहरी लिपस्टिक लगाती हूं। सपना ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा की मेरी शादी हाई स्कूल में मेरे ब्वॉयफ्रेंड रहे शख्स से हुई थी. शादी के बाद मेने घरेलू हिंसा के कारण शादी तोड़ दी. मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं, कोई पीटा जाना नहीं चाहता। कोई नहीं चाहता कि उसका रेप हो। 

कोई अपना शरीर नहीं बेचना चाहता। मुझे मेरे साथ हुई ज्यादती के बारे में आवाज उठाने में करीब 20 साल लगे। सपना भावनानी ने कहा की हम महिलाओं में इतना सबकुछ अपने अंदर छिपाए रहना उनकी कमजोरी जाहिर नहीं करता है। सपना ने कहा की यही हमारी ताकत की पहचान है व लोगो को इसका सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा की समाज महिलाओ को सम्मान की नजरो से देखे व उनकी इज्जत करे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -