'संजू' के इस पोस्टर ने दी सुनील दत्त को श्रद्धांजलि

संजय दत्त के पिता सुनील दत्त के जन्म दिन के मौके पर उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए राजकुमार हिरानी ने बायोपिक 'संजू' का एक और नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर में संजय दत्त की मां 'नरगिस' का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला का पहला पोस्टर देखने मिला है. इसमें वो बिल्कुल नरगिस के वेश में नज़र आ रहीं हैं. इसमें मनीषा 60 और 70 के दशक की नरगिस के अवतार में नज़र आ रहीं हैं. 

बायोपिक 'संजू' में नरगिस का किरदार काफी अहम् है. फिल्म के अब तक सभी पोस्टर काफी आकर्षक रहे हैं. जिसका हर पोस्टर संजय दत्त की एक घटना को बयां करता है. 'संजू' अब तक सबसे ज्यादा पोस्टर जारी करने वाली फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर से पहले राजकुमार हिरानी ने 'संजू' का परेश रावल और रणबीर कपूर का एक इमोशनल पोस्टर शेयर किया था. जिसमें संजय दत्त और उनके पिता सुनील दत्त की केमिस्ट्री देखकर समझ पड़ रहीं थी. 

पिछले दिनों रिलीज़ हुए बायोपिक 'संजू' के ट्रेलर ने दर्शकों को मनोरंजन से मंत्रमुग्ध कर दिया. फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते बुधवार को रिलीज़ हुआ था. जो कि दर्शकों  को इतना पसंद आया है कि इसे 4 दिन में ही 29 लाख से ज्यादावर देखा जा चूका है. फिल्म में रणबीर कपूर के अभिनय से लेकर हर चीज इतने परफेक्ट से प्रदर्शित की गई है कि बायोपिक 'संजू'  ट्रेलर देखकर हर कोई स्पीचलेस रह गया. यह फिल्म 29 जून को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी.

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

फिल्म के लिए यामी गौतम ने दी अपने बालों की कुर्बानी

भंसाली ने किया अक्षय की विश को पूरा, करेंगे 'राउडी राठौर 2' को प्रोड्यूज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -