बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल
बहनों संग अश्लील काम करते दिखी यह मॉडल
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल कैलोई कार्दशियन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया. जन्मदिन पर उनकी बहनों ने जमकर हंगामा किया और सभी ने उनको अपने इंस्टाग्राम वाल पर उनके जन्मदिन की बधाई भी दी. किम ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा Happy Birthday to one of my favorite souls on this planet! @khloekardashian This year you have shown strength like none other. I admire you for always following your heart. I love seeing you as a mom and can’t wait for the years ahead. Let’s celebrate you today! I love you to infinity! इस तस्वीर में कैलोई दो बच्चों के साथ बहुत ही सुर्ख अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

कैलोई किम से बहुत प्यार करती हैं और सभी बहनों में वह किम को बहुत ख़ास मानती हैं. किम और कैलोई का रिश्ता बहुत ख़ास हैं और दोनों अक्सर ही साथ में नजर आती हैं. कैलोई ने भी आज अपनी बहनों के साथ वाली तस्वीरों को पोस्ट किया है जो बहुत ही अजीब दिख रही हैं. इन तस्वीरों में सभी बहनें मिलकर अश्लील पोज दे रहीं हैं और हॉट भी लग रहीं हैं. कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स की ये दोनों ही तस्वीर बहुत पसंद की जा रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं सभी बहनों ने काफी अश्लील पोज दिए हैं और उनमे केंडल जेनर कुछ ज्यादा ही अश्लील हो गई हैं. 

वैसे फैंस इन दोनों ही तस्वीरों पर बहुत ही शानदार कमेंट्स भी कर रहें हैं, सभी को यह अच्छी लग रही हैं. कैलोई के इंस्टाग्राम पर 76.6m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इन सभी बहनों में सबसे ज्यादा पॉपुलर किम कार्दर्शियन हैं जिन्हे लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और उन्हें ही सबसे ज्यादा फॉलो भी करते हैं.

माँ बनने के बाद कैलोई कार्दर्शियन ने शेयर की हॉट फोटोज

Khloe Kardashian ने शेयर की अपनी बेटी की लेटेस्ट तस्वीरें

कार्दर्शियन और जेनर सिस्टर्स हुई Maxims Hot 100 List में शामिल लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -