प्लान A में हिन्दू खतरे में, प्लान B में मोदी: संजीव भट्ट
प्लान A में हिन्दू खतरे में, प्लान B में मोदी: संजीव भट्ट
Share:

देशभर में इस समय एक खबर जंगल की आग की तरह हर जगह फैल रही है. खबर यह है कि हाल ही में पुणे पुलिस ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान मारने के एक प्लान के बारे में खुलासा किया है, जिसमें पुलिस के अनुसार उन्होंने कुछ नक्सलियों को गिरफ्तार किया है साथ ही एक खत भी बरामद किया है. पुलिस के इस खुलासे के बाद आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने ट्विटर पर सरकार को तंज कस्ते हुए एक पोस्ट शेयर की है. 

संजीव भट्ट ने ट्विटर पर लिखा है कि "प्लान ए हिन्दू खतरे में है, प्लान बी मोदीजी खतरे में है. अगर प्लान ए काम न करे तो प्लान बी को प्रयोग में लाओ." संजीव भट्ट के ट्वीट के साथ ही लाखों लोग इस खबर को लेकर देश की मौजूदा बीजेपी सरकार पर तंज कास रहे है. इस पर बहुत से लोगों का मानना है कि चुनाव से पहले यह बीजेपी की एक चाल है जिससे वो लोगो को भावनात्मक तरीके सहानुभूति से वोट बटोरना चाहती है. 

बता दें, नरेंद्र मोदी देश के ही नहीं विश्व के सबसे ताकतवर नेताओं में गिने जाते है, वहीं मोदी की इस छवि के बाद पिछले 10 सालों में मोदी को ऐसी कई धमकियाँ मिली है, लेकिन इन धमकियों के बारे में या तो मोदी जानते है या देश की राष्ट्रीय सुरक्षा देखने वाली एजेंसियां. देशभर में इस समय राजनीति के हिसाब से देखा जाए तो लोग दो गुटों में बंटे नजर आते है. एक वो जो सरकार पर लगातार तंज कसते है और एक वो जो सराकर के पक्ष में हर समय खड़े नजर आते है. 

आखिर कब ख़त्म होगा कर'नाटक का किस्सा

पहले हर जगह कीलें चुभोईं फिर फोड़ दी आँखें

एक फोटो डाल कर फिर फ़स गए दिग्विजय सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -