पहले हर जगह कीलें चुभोईं फिर फोड़ दी आँखें
पहले हर जगह कीलें चुभोईं फिर फोड़ दी आँखें
Share:

यूपी के प्रतापगढ़ से एक मानवता शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां आरोपियों ने एक दरिंदगी की हद पर करते हुए एक युवक को पहले तो अमानवीय रूप से यातनाएं दी उसके बाद उसकी हत्या कर दी. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान लालगंज अझारा के रितेश मिश्रा उर्फ सज्जन के रूप मे हुई है. वहीं घर वालों में घटना की जानकारी पहुँचने के बाद से कोहराम मचा हुआ है.

लालगंज अझारा के रितेश मिश्रा उर्फ सज्जन का शव शनिवार की सुबह एक बाग़ में पड़ा मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम के अधिकारी भी मृतक के साथ की गई बर्बरता को देखकर हैरान थे. दरअसल मृतक रितेश के शरीर पर जगह जगह किले छेड़े जाने के निशान बने हुए थे. इतना ही नहीं, मृतक की बेरहमी से दोनों आँखें भी फोड़ दी गई थी. रितेश के पिछले हिस्से में भी कई जगह कीलों के निशान थे इसके अलावा उसके गुप्तांग में भी कीलें चुभाई गई थी.

हालांकि घरवालों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है कि देर रात तक घर ना पहुंचने के बाद 26 वर्षीय रितेश की छानबीन की गई लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इसके बाद शनिवार की सुबह उसकी लाश बाग़ में मिली. सीओ लालगंज ओपी दुबे ने बताया कि मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है. संभावना है की हत्या की गुत्थी मोबाइल के कॉल से जरूर जुड़ी होगी. कॉल डिटेल आने के बाद आगे की जांच सही दिशा में बढ़ सकेंगी.

बिहार में तंबाकू से चलती है हजारों घरों की रोजी

केजरीवाल ने शीला दीक्षित को सरकार चलाने की चुनौती दी

एशिया कप फाइनल में बांग्लादेश से हारा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -