बॉक्सिंग : विकास लोहान से भिड़ेंगे सहोटा
बॉक्सिंग : विकास लोहान से भिड़ेंगे सहोटा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय मूल के संजीव सिंह साहोटा डब्ल्यूबीओ एशिया पेसिफिक मिडिलवेट चैम्पियनशिप में होने वाले पांच अंडरकार्ट मुकाबलों में से एक मुकाबले में भारत के विकास लोहान से 16 जुलाई कोभिड़ेंगे. साहोटा और लोहान के बीच होने वाला मुकाबला सुपर लाइटवेट श्रेणी में होगा. इसी दिन भारत के विजेन्दर सिंह मिडिलवेट श्रेणी में आस्ट्रेलिया के कैरी होप से भिड़ेंगे.

हाल ही में पेशेवर मुक्केबाजी में कदम रखने वाले साहोटा ने अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है, जिसमें से एक नॉकआउट मुकाबला था. साहोटा ने बुधवार को कहा, मैं इस ऐतिहासिक मुकाबले का हिस्सा बनने और मुकाबले के लिए तैयार हूं. मैं इस मुकाबले के लिए काफी मेहनत कर रहा हूं. यह सिर्फ मुकाबला नहीं है, मैं यहां ब्रिटिश एशियन और भारत में मौजूद ब्रिटिश समुदाय का प्रतिनिधित्तव कर रहा हूं, क्योंकि मैं यहां इस समय ब्रिटेन के लिए खेलने वाला इकलौता खिलाड़ी हूं.

वहीं इसी साल अप्रैल में पेशेवर मुक्केबाजी में कदम रखने वाले लोहान ने अभी तक एक ही मुकाबला खेला है. हरियाणा के लोहान ने कहा, यह मेरे लिए अपने आप को साबित करने के अलावा सीखने का बेहतरीन मौका है. पेशेवर मुक्केबाज बनने के बाद मैंने सिर्फ एक ही मुकाबला खेला है, लेकिन यह मुझे इस मुकाबले को जीतने से नहीं रोक सकता. मुझे उम्मीद है कि हरियाणा के कई लोग उस दिन मेरे समर्थन के लिए वहां होंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -