टीवी की इस मशहूर हसीना ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- अब बस भी करो...
टीवी की इस मशहूर हसीना ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- अब बस भी करो...
Share:

टीवी जगत की जानी मानी हसीना संजीदा शेख ने कई सीरियल्स में काम किया है, वह अपनी सुंदरता के साथ बोल्डनेस के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। संजीदा आए दिन अपनी बोल्ड अदाएं प्रशंसकों के सामने पेश करती रहती हैं। अभिनेत्री आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा शेयर करती रहती हैं। अब प्रशंसकों को भी उनकी तस्वीरों का हमेशा से इंतजार रहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

संजीदा छोटे पर्दे के अतिरिक्त कुछ पंजाबी फिल्में तथा म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुकी हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से संजीदा सोशल ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगा दी है। हाल ही में संजीदा शेख ने ब्लैक बिकिनी में अपनी अदाओं को जादू प्रशंसकों के बीच बिखेरा है। तस्वीर में संजीदा पानी में अठखेलियां करती दिखाई दे रही हैं। इस हॉट तस्वीर को प्रशंसकों के बीच साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में ग्रीन कलर का हार्ट बनाया है। वही कई फैंस इस पर प्रतिक्रिया दे रहे कुछ ने लिखा- अब बस भी करों

संजीदा तस्वीर में पानी में खड़ी होकर स्टाइल मारती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की ब्लैक बिकिनी में ये फोटो प्रशंसकों को अपनी ओर खींचने का काम कर रही है। ऐसे में प्रशंसक भी अभिनेत्री की तस्वीर पर फिदा हो गए हैं तथा तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं। संजीदा की फोटो पर एक यूजर ने लिखा- ‘सिजलिंग ब्यूटी’। एक अन्य ने लिखा- ‘हाए सेक्सी’। संजीदा की बात करें तो उनका जन्म कुवैत में हुआ है। अभिनेत्री ने वर्ष 2005 में टेलीविज़न शो ‘क्या होगा निम्मो का’ से अपने करियर का आगाज किया था। इस सीरियल ने संदीजा को एक विशेष पहचान दिलाई थी।

दिवंगत पिता के नाम सुधा चंद्रन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

कोरोना संक्रमितों की कपिल शर्मा कुछ इस तरह कर रहे है मदद, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

नेहा कक्कड़ ने मनाया अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी का जश्न, तस्वीरें वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -