कोरोना संक्रमितों की कपिल शर्मा कुछ इस तरह कर रहे है मदद, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो
कोरोना संक्रमितों की कपिल शर्मा कुछ इस तरह कर रहे है मदद, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो
Share:

कॉमेडी किंग के नाम से लोकप्रिय कपिल शर्मा को भला आज कौन रूबरू नहीं हैं। कपिल ने आज अपनी हर किसी के बीच एक बहुत ही गहरी छाप छोड़ी है। कपिल ने छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक पर छाप छोड़ दी है। हाल ही में कपिल ने एक स्पेशल पोस्ट इंस्टाग्राम पर साझा किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा को प्रशंसक बहुत वक़्त से द कपिल शर्मा शो में देखते आ रहे हैं। इस शो को कपिल होस्ट करते हैं। विशेष बात ये है कि कपिल के इस शो में बड़े बड़े स्टार आने को बेकरार रहते हैं। ऐसे में अब कपिल ने कोरोना से रिलेटिज एक वीडियो साझा किया है। हाल ही में कपिल ने फिट इंडिया का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें एक डॉक्टर बता रही हैं कि यदि आपको कोरोना हो गया है तो आपको क्या खाना चाहिए और क्या नहीं। इस वीडियो में बुखार को लेकर भी बातें बताई गई हैं। इस वीडियो को कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए साझा किया है।

विशेष बात ये है कि वीडियो साझा करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है कि कोविड पॉज़िटिव है तो क्या खाना खायें…⁉️ जब बुख़ार आता है तब हमको चार मुख्य लक्षण पर ध्यान देना है तथा उसपर ही काम करना है। इसके साथ ही उन्होंने एक लिंक भी साझा किया है। मतलब कि स्पष्ट है कपिल एक अलग ही अंदाज में कोरोना मरीजों की सहायता में अब उतरे हैं। कपिल शर्मा को ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। प्रशंसकों को कॉमेडी किंग का वीडियो बहुत पसंद आया है। वह इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने मनाया अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी का जश्न, तस्वीरें वायरल

अमेज़ॅन ने भारत में शुरू की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा

अमिताभ ने पूछा 'कौन बनेगा करोड़पति' के 13वें सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन का 7वां सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -