मोदी पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

Feb 06 2019 07:15 PM
मोदी पर भड़के कांग्रेस नेता, कहा- दुर्भाग्य है कि वह अपनी पत्नी के साथ पोस्टर नहीं लगाते

नई दिल्ली : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की आज प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी के सामने पेशी हुई है. जहां उनसे फ़िलहाल पूछताछ जारी है. रोबर्ट वाड्रा के हवाले से भारतीय जानता पार्टी ने कांग्रस पर हमला किया है. भाजपा ने इस दौरान दलाली से संपत्तियां बनाने का आरोप लगाया है. जबकि दूसरी ओर ईडी के सामने वाड्रा की पेशी से पहले कांग्रेस नेता संजय सिंह ने पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया.

पीएम मोदी पर हमला करते हुए कांग्रेस नेता संजय ने कहा कि आज रॉबर्ट वाड्रा हैं ईडी के सामने, कल मोदी ईडी के सामने होंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय सिंह का बयान उस मामले पर आया है, जब कांग्रेस दफ्तर के बाहर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के साथ रोबर्ट वाड्रा भी पोस्टर में थे और उसे हटा दिया गया था.

इस मामले पर संजय सिंह ने पेम मोदी को लेकर कहा कि यह दुर्भाग्य है कि पीएम मोदी उनकी पत्नी और उनके साथ पोस्टर नहीं लगाते. जबकि रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका के पति हैं, भगवान करे उनका संबंध रहे. उनका नाम जो तमाम चीजों में घसीटा जाता रहा है. साथ हे संजय ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास आज तक एक बात का भी प्रमाण नहीं है. दूसरी ओर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्र ने आज रोबर्ट वाड्रा के ED के समक्ष पेशी से पहले उन्होंने घेरते हुए कहा था कि कांग्रेस बताए वाड्रा एक रोडपति कैसे एक करोड़पति बन गए.

 

भगवान गणेश की पूजा कर सिंधिया ने संभाला पदभार, कहा- केंद्र में बनेगी कांग्रेस की सरकार

पंजाब में अपना कद बढ़ाएंगी 'AAP' तीन विधायकों को मिल सकता है लोकसभा टिकट

दूसरी बार साथ शिखर वार्ता करेंगे ट्रंप और किम जोंग-उन

तो क्या अब योगी की बात मानेगी ममता, कुंभ में आने का मिला है न्योता ?