AAP बढ़ाएंगी अपना कद, 100 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव

AAP बढ़ाएंगी अपना कद, 100 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव

नई दिल्ली : आगामी 2019 चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियां अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुट चुकी है. वहीं आम आदमी पार्टी भी आम चुनाव में कमाल करने के लिए तैयार है. आम आदमी पार्टी ने भी 2019 चुनाव को लेकर प्लान तैयार कर लिया है और उसकी कोशिश है कि पार्टी अगले साल करीब 100 सीटों पर चुनाव लड़ें. आम आदमी पार्टी (आप)  पंजाब, हरियाणा और दिल्ली जैसे उत्तर भारत के राज्यों पर मुख्य रूप से चुनाव लड़ेंगी. 

राफेल डील घोटाला : कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों का संसद भवन के सामने विरोध प्रदर्शन

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह का कहना है कि पार्टी को लगता है कि सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का मतलब नहीं है. इसे देखते हुए संजय का कहना है कि हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव में करीब 80 से 100 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. 

AAP नहीं बनेगी किसी महागठबंधन का हिस्सा : अरविंद केजरीवाल

संजय ने इस दौरान नतीजें अपने पक्ष में लेन की बात भी कही. बता दे कि इससे पहले 2014 चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 400 उम्मीदवार खड़े किए थे, हालांकि इस दौरान केवल 4 ही उम्मीदवारों को जीत मिल सकी थी. बता दे कि आम आदमी पार्टी ने अपने गढ़ दिल्ली में अगले चुनाव को देखते हुए नए रूप में चुनाव प्रचार भी शुरू कर दिया. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने 2019 चुआव को लेकर कहा था कि उनके पार्टी इस दौरान गठबंधन के साथ चुनाव नही लड़ेंगी. 

ख़बरें और भी...

'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत?

Manmarziyan Trailer : हंसने पर मजबूर कर देगी तापसी पन्नू की 'मनमर्जियां'

?