'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत?
'आपके आ जाने से' में जल्द होगी वेदिका की मौत?
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'आपके आ जाने से' अपने शुरूआती दिनों से दर्शकों को पसंद आ रहा है, यही नहीं बल्कि यह शो अपनी दिलचस्प ट्रेक की वजह से हमेश टीआरपी लिस्ट में सबसे टॉप पर रहता है. अब शो में आपको जल्द ही एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिसे जानकर आप शो के लिए और भी एक्साइटेड हो जायेंगे.

शो में जल्द ही दिखाया जायेगा कि अम्मा 'वेदिका' को मारने की साजिश रचेगी क्योंकि वह वेदिका और साहिल को एक साथ नहीं देखना चाहती है. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि साहिल ने भूमि से सगाई कर ली और घर के सभी सदस्य बेहद खुश है लेकिन वेदिका इससे खुश नहीं है.

बता दें कि टीवी दुनिया के इस मशहूर सीरियल में वेदिका के किरदार में टीवी की जानी मानी अदाकारा सुहासी धामी हैं और उन्हें इस किरदार में दर्शक काफी पसंद करते हैं. इसके अलावा साहिल की भूमिका में टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता करण जोतवानी हैं वही अम्मा के किरदार में मशहूर अभिनेत्री गीता त्यागी हैं.

इस शो की कहानी बहुत ही दिलचस्प है शो में वेदिका के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री सुहासी धामी 42 वर्ष की महिला की भूमिका में हैं जो एक आत्मनिर्भर महिला है और जिसकी एक 15 साल की बेटी है. इस दौरान वेदिका से 24 साल का युवक यानिकि साहिल प्यार करने लगता है. अब देखना यह है कि अम्मा जी वेदिका को मारने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

चटपटी खबरें..

बुढ़ापे को पीछे छोड़ अचनाक ही इतना जवान हो गया ये मशहूर डायरेक्टर

को-एक्ट्रेस को लिपकिस करने वाली इस एक्ट्रेस ने फिर मचा दिया बवाल

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -