BJP नेता पर संजय राउत का हमला, बोले- 'INS विक्रांत के लिए जमा किए पैसे कहां गए?'
BJP नेता पर संजय राउत का हमला, बोले- 'INS विक्रांत के लिए जमा किए पैसे कहां गए?'
Share:

मुंबई: भूमि सौदों से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा की गई कार्रवाई के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने भाजपा नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) पर बड़ा इल्जाम लगाया है तथा सवाल किया है कि INS विक्रांत (INS Vikrant) को बचाने के लिए जो रूपये जमा किए थे वह कहां गए?

संजय राउत ने किरीट सोमैया पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्ष 2019 में आईएनएस विक्रांत को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने मुहिम चलाई थी तथा लोगों से रूपये जमा किए थे. रूपये राजभवन में जमा होने थे तथा किरीट सोमैया ने तब राजभवन में रूपये जमा करने की बात की थी, किन्तु जब राजभवन से जानकारी मांगी तो ऐसे किसी रूपये की जानकारी नहीं प्राप्त हुई.

वही शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया है कि ये 57 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है. उन्होंने इस घटना में तहकीकात की मांग की है तथा इल्जाम लगाया है कि किरीट सोमैया ने जमा किए हुए रूपये अपने कारोबार के लिए उपयोग किया. संजय राउत ने कहा कि यह घोटाला केवल घोटाला नहीं है, बल्कि एक राष्ट्र द्रोह है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि केंद्र ने किरीट सौमैया को इसलिए प्रोटेक्शन दी है, जिससे वो महाराष्ट्र की अघाड़ी सरकार पर झूठे इल्जाम लगाते रहें. उन्होंने कहा, 'मेरा केंद्र सरकार से आग्रह है कि वे इसकी CBI और आयकर विभाग से तहकीकात करवाएं. यह राष्ट्रीय सुरक्षा, सम्मान तथा स्वाभिमान से संबंधित मामला है. यह राष्ट्रद्रोह से जुड़ा मामला है.'

वैश्विक चुनौतियों के समाधान पर भारत, नीदरलैंड एक 'प्राकृतिक साझेदार': राष्ट्रपति

बेटी का हुआ जन्म तो इस परिवार ने किया ऐसा स्वागत कि देखती रह गई दुनिया

आईटीसी इंडिया ने 2021-22 के लिए प्लास्टिक अपशिष्ट-तटस्थ स्थिति हासिल की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -