'बागी विधायक अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें': संजय राउत

मुंबई: महाराष्‍ट्र में सियासी संकट अब भी चल रहा है। इन सभी के बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, 'लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखना पसंद करेंगे।' वहीं दूसरी तरफ शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि, 'लोग उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली शिवसेना पर भरोसा रखना पसंद करेंगे। उद्धव ठाकरे जी ने कहा कि जो लोग बाहर गये हैं वो शिवसेना नाम का इस्तेमाल ना करें।' इसी के साथ कटाक्ष करते हुए राउत ने कहा कि, 'बागी विधायक अपने बाप के नाम का इस्तेमाल करें और वोट मांगें।' जी दरअसल इससे पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने आज यानी रविवार को पार्टी के बागी विधायकों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

इस दौरान उन्होंने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि, 'आखिर कब तक वे (विधायक) असम के गुवाहाटी में ''छिपे'' रहेंगे, आखिरकार उन्हें ''चौपाटी'' (मुंबई के संदर्भ में) आना ही होगा।' जी दरसल महाराष्‍ट्र संकट पर शिवसेना सांसद ने ट्वीट किया कि, 'कब तक छुपोगे गुवाहाटी में, आना ही पड़ेगा चौपाटी में।' आपको यह भी जानकारी दे दें कि दक्षिण मुंबई में मंत्रालय (राज्य सचिवालय), विधान भवन (विधायिका परिसर), राजभवन और मुख्यमंत्री का आधिकारिक बंगला 'वर्षा' सहित प्रमुख सरकारी प्रतिष्ठान गिरगाम समुद्र तट के आसपास के क्षेत्र में स्थित हैं, जिसे गिरगाम चौपाटी भी कहा जाता है।

वहीं शिवसेना के अधिकांश विधायकों ने मंत्री एकनाथ शिंदे के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया है और वर्तमान में गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, जिसने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार को संकट में डाल दिया है। जी दरअसल महाराष्ट्र विधानमंडल सचिवालय ने बीते शनिवार को शिंदे सहित शिवसेना के 16 बागी विधायकों को अयोग्य करार देने की मांग को लेकर दी गयी अर्जी के आधार पर उन्हें 'समन' जारी कर 27 जून की शाम तक लिखित जवाब मांगा है। पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी ने उद्धव ठाकरे को बागी विधायकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए अधिकृत किया है।

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच नवनीत राणा ने गृहमंत्री अमित शाह से की बड़ी मांग

MVA के खेल को अच्छे से समझो शिवसैनिकों: एकनाथ शिंदे

शिवसेना को बचाने मैदान में उतरी रश्मि ठाकरे, संजय राउत बोले- 'आना ही पड़ेगा चौपाटी में'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -