संजय राउत बोले- राहुल कांग्रेस के बड़े नेता, लेकिन अभी उनसे भी बड़े नेता मौजूद...
संजय राउत बोले- राहुल कांग्रेस के बड़े नेता, लेकिन अभी उनसे भी बड़े नेता मौजूद...
Share:

नई दिल्ली: एक ओर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर द्वारा विपक्ष को एकजुट करने की बातें मीडिया में आ रही हैं. इस सबके बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राजयसभा सांसद संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है. शिवसेना नेता का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी से मुकाबला करने के लिए विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं है. संजय राउत ने कहा कि जब तक विपक्ष के पास कोई चेहरा नहीं आता है, तब तक कोई अवसर नहीं है. 

हालांकि, संजय राउत ने ये भी कहा कि पीएम मोदी के मुकाबले NCP अध्यक्ष शरद पवार सबसे सही दावेदार हैं. संजय राउत ने कहा कि 2024 में बगैर किसी बड़े चेहरे के नरेंद्र मोदी को हराना कठिन होगा, शरद पवार इसके लिए सही विकल्प हैं. शिवसेना सांसद ने कहा कि राहुल गांधी एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं, किन्तु उनसे भी बड़े नेता अभी मौजूद हैं. संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस में भी नेतृत्व को लेकर संकट है, इसीलिए अभी तक पार्टी अध्यक्ष नहीं चुन पाए हैं. प्रशांत किशोर को लेकर संजय राऊत ने कहा कि PK ने बंगाल में अच्छा काम किया है, ऐसा तृणमूल कांग्रेस (TMC) का कहना है. तृणमूल कांग्रेस और प्रशांत किशोर का एक करार भी हुआ था.

संजय राउत ने आगे कहा कि महाराष्ट्र में PK ने काम किया था, हमारे साथ भी कुछ कार्य किया था.  संजय राउत ने कहा कि मुझे पता नहीं वे क्या करना चाहते हैं, देश के विपक्ष को साथ लाने में अहम योगदान दे सकते हैं. यदि कोई गैर सियासी नेता ऐसा कार्य करे तो उसको सब लोग मान्यता देते हैं. संजय राउत का कहना है कि मोदी जी का चेहरा बेहद अहम है, दूसरी लहर जो आई है उसके बाद मोदी की लोकप्रियता में थोड़ी गिरावट आई है. लेकिन वो मोदी हैं, आज भी पीएम मोदी हैं, देश के सबसे बड़े नेता हैं. 

रिलायंस पावर को 1,325 करोड़ रुपये की धन उगाहने की योजना के लिए शेयरधारकों से मिली मंजूरी

पंजाब में 'बिजली संकट' झेल रहे उद्योगपतियों को सीएम योगी का ऑफर, सस्ती दरों पर 24 घंटे मिलेगी बिजली

नरमी के बाद सोने-चांदी की कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए क्या है आज दाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -