कंगना विवाद पर बोले राउत, कहा- केंद्र के इशारे पर महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश
कंगना विवाद पर बोले राउत, कहा- केंद्र के इशारे पर महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश
Share:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ विवादित टिप्पणी के मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक निजी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए में संजय राउत ने कहा कि अकारण विवाद खड़ा किया जा रहा है. केंद्र के इशारे पर जानबूझकर महाराष्ट्र को बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है. ऐसे कई उदाहरण हैं जहां केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल किया गया है.

शिवसेना नेता ने कहा कि मैंने कंगना रनौत को कभी धमकी नहीं दी. IT सेल और कुछ लोगों ने जानबूझकर इसे एक अलग मोड़ दिया. मुझे कोई एक ऐसा बयान बता दें , जिसमे मैंने धमकी दी हो ? मैंने केवल इतना कहा कि अगर मुंबई में समस्या है तो आप मत आइए. मैं कंगना के चैलेंज के पीछे की बात जानता हूं. स्पष्ट है यदि महाराष्ट्र में गैर भाजपा सरकार है तो ये सब बातें हो रही हैं. संजय राउत ने कहा कि मुंबई पुलिस को बदनाम करने के लिए ये जानबूझकर किया गया प्रयास है. मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड से अंडरवर्ड का खात्मा किया है.

संजय राउत ने कहा कि, मुंबई पुलिस के कारण ही बॉलीवुड सुरक्षित है. कंगना ने मुंबई की छवि धूमिल करने की कोशिश की है. मुंबई पुलिस के प्रति अविश्वास गलत है. 'हरामखोर' वाले बयान पर संजय राउत ने कहा कि इसे गलत तरीके में लिया गया. मराठी में इसका अर्थ 'बईमान' या 'नॉटी' होता है. हम लोग आम बातचीत में भी ऐसा बोल देते हैं. कंगना से मेरी कोई निजी दुश्मनी नहीं है. उन्होंने महाराष्ट्र के खिलाफ बोला, इसलिए ये केवल मेरे ही नहीं पूरे महाराष्ट्र के लोगों का सवाल है.

के चंद्रशेखर राव ने स्टांप और पंजीयन विभाग के लिए घोषित किया अवकाश

हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र के प्रथम दिन हुआ भारी हंगामा, विपक्ष ने कही ये बातें

सऊदी शाह सलमान ने फोन पर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -