'सरकार किसी विचारधारा पर नहीं बल्कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम से चलती है'
'सरकार किसी विचारधारा पर नहीं बल्कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम से चलती है'
Share:

मुंबई: शिवसेना नेता और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि जब गठबंधन सरकार बनती है तो एक समन्वय समिति की स्थापना होती है। इससे सरकार को कार्य करने में आसानी होती है। उन्होंने कहा कि हमारी तीन दलों की सरकार है और तीनों की ही विचारधाराएं अलग-अलग हैं। संजय राउत ने कहा है कि सरकार हिंदू या मुस्लिम के लिए नहीं बल्कि कॉमन मिनिमम प्रोग्राम के तहत कार्य करेगी। 

उन्होंने कहा है कि विवादास्पद मुद्दों पर भी ध्यान दिया जाएगा। हालांकि उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम अशोक चव्हाण के बयान पर कुछ भी नहीं कहा। आपको बता दें कि संसद में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) की जंग हार चुकी कांग्रेस अब सड़कों और रैलियों में इसे जीतने का प्रयास कर रही है। इसके लिए वो मुसलमानों को उकसाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही। 

सोमवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण ने कहा था कि महाराष्ट्र में कांग्रेस ने मुसलमानों के हित के लिए ही गठबंधन सरकार का हिस्सा बनना मंजूर किया है। चव्हाण के इस बयान को लेकर अब विवाद गरमा गया है।  आपको बता दें कि महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना के गठबंधन वाली सरकार है।

बगदादी की मौत के बाद ISIS ने चुना नया सरगना, बहुत ही खूंखार है ये आतंकी

विहिप की अहम बैठक में बड़ा फैसला, इस समूह को मिली श्रीराम जन्मभूमि निर्माण की जिम्मेदारी

अगर भारत में सुरक्षित नहीं हैं 'मुसलमान', तो क्या चीन में फल-फूल रहा है 'इस्लाम' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -