संजय राउत ने  AIMIM प्रमुख ओवैसी को लेकर बोली चौकाने वाली बात
संजय राउत ने AIMIM प्रमुख ओवैसी को लेकर बोली चौकाने वाली बात
Share:

महाराष्ट्र की ताकतवर पार्टीयों में से एक शिवसेना प्रवक्ता एवं राज्यसभा सदस्य संजय राउत चाहते हैं कि न सिर्फ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बल्कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी जैसे नेता भी अयोध्या आएं और रामलला का दर्शन करें. उनका मानना है कि रामलला का दर्शन एवं मंदिर निर्माण धार्मिक नहीं, राष्ट्रीय कर्तव्य है.

coronavirus: बिना जांच के ग्वालियर पंहुचा परिवार, लोगों में मचा हड़कंप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शनिवार को रामनगरी पहुंच रहे पार्टी प्रमुख एवं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आगमन की तैयारियों की अंतिम रूप देने में लगे राउत बाईपास मार्ग स्थित एक होटल में मीडिया से मुखातिब थे और यह बात उन्होंने तब कही, जब उनसे पूछा गया कि शिवसेना प्रमुख के अयोध्या आगमन के साथ क्या वे कांग्रेस नेता राहुल गांधी को रामलला का दर्शन करने के लिए बुलाएंगे। इस दौरान उन्होंने सारे भेद-भाव भूल देश के सभी लोगों और पक्षों से मंदिर निर्माण में योगदान की अपील भी की. उन्होंने कहा कि रामलला सबके हैं.

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और ट्रैक्टर की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत

इस मामले को लेकर संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में गठबंधन की जो सरकार चल रही, वह पूरे पांच साल चलेगी. साथ ही जोड़ा कि यदि उद्धव की भाषा में कहें तो महाराष्ट्र में यह व्यवस्था और सरकार पूरे 15 साल चलेगी. उन्होंने भाजपा से गठबंधन तोड़ कांग्रेस और राक्रांपा के साथ गठबंधन के चलते उद्धव के आगमन का विरोध करने वालों पर कहा कि हमें विरोध नहीं दिखता, पर डेमोक्रेसी है और ऐसे में जिसे विरोध करना है करे.

दिल्ली हिंसा: पीड़ितों को मुआवज़ा दे रही आप सरकार, लेकिन उससे पहले करना होगा ये काम

दिल्ली हिंसा पीड़ितों पर बरपा कुदरत का कहर, राहत शिविरों में भरा बारिश का पानी

महिला दिवस पर सामने आई लोगों की मानसिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -