Share:
'सारी साजिश सपा सरकार की थी..', कसरवल हत्याकांड पर बोले संजय निषाद
'सारी साजिश सपा सरकार की थी..', कसरवल हत्याकांड पर बोले संजय निषाद

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के ​कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने आज शनिवार को बड़ा बयान दिया है। गोरखपुर के कसरवल कांड में एक शख्स की हत्या के मामले में आरोप तय होने पर निषाद ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर जमकर निशाना साधा। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने वाराणसी में कहा कि यह सारी साजिश सपा सरकार की थी। हम लोगों को जानबूझकर फंसाया गया, मगर अदालत पर हमें पूरा यकीन है, क्योंकि इसमें पुलिस की सांठगांठ सामने आई है।

बता दें की केस की सुनवाई MP-MLA कोर्ट की जस्टिस नम्रता अग्रवाल कर रही हैं। अदालत ने 12 अक्टूबर को निषाद सहित 6 लोगों के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। हालांकि अदालत में मंत्री व निषाद पार्टी के प्रमुख ने आरोपों से इनकार करते हुए विचारण की मांग की है। न्यायालय ने 18 अक्टूबर को पत्रावली साक्ष्य के लिए तय किया है। इस मामले में संजय निषाद ने न्यायालय में 156(3) के तहत परिवाद भी दायर किया है।

बता दें कि, 7 जून 2015 में निषादों ने सरकारी नौकरियों में 5 फीसद आरक्षण देने की मांग को लेकर राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के बैनर तले ट्रेन चक्का जाम की घोषणा की थी। उस वक़्त कई लोग आंदोलन करने गोरखपुर-सहजनवां रेलवे लाइन पर पहुंच गए थे। अचानक आई भीड़ को देखकर पुल पुलिस और RPF ने ट्रैक खाली कराने का प्रयास किया, तो उपद्रव हो गया। लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाज़ी शुरू कर दी और तोड़फोड़ और आगजनी करने लगे। इस दौरान गोलीबारी भी हुई, जिससे एक युवक की जान चली गई थी। इस मामले में शुरू से ही संजय सहित छह लोगों अपने खिलाफ लगे आरोपों से इनकार कर रहे हैं।

विवाद बढ़ा तो सफाई देने लगे गोपाल इटालिया, जानिए क्या बोले गुजरात के AAP अध्यक्ष ?

केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान का फेसबुक पेज हैक

'बिहार छोड़े के का लेहब फीस जी, ररुआ बोली ऐ चाचा नीतीश जी', CM नीतीश पर BJP ने अनोखे अंदाज में बोला हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -